लुटेरों ने टक्कर मारकर रोकी बाइक, फिर कट्टा अड़ाकर लूट लिया, पुलिस नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुटी

Datia News : दतिया। बाइक पर सवार होकर पत्नी के साथ ससुराल जा रहे व्यक्ति को हथियार से लैस बदमाशों ने कट्टा अड़ाकर रोक लिया। इससे पूर्व बाइक सवार बदमाशों ने उसकी बाइक में टक्कर मारी। जब वह रुका तो उस पर कट्टा तान दिया। बदमाशों ने युवक की पत्नी से मंगलसूत्र और नगदी लूटी और बाइक पर बैठकर भाग निकले।

इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। लूट का शिकार बने पति-पत्नी से घटना की सूचना सेवढ़ा थाने पहुंचकर दी। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू की गई। लेकिन तब तक बदमाश काफी दूर निकल चुके थे।

नगर के बराह रोड स्थित बिजली घर के सामने अपने पति के साथ अपने मायके जा रही महिला के साथ अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट कर दी। घटना शनिवार की है। घटना के संबंध में सेवढ़ा पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस लूट के आरोपितों की तलाश में जुट गई है। कई स्थानों पर पुलिस ने दविश भी दी, लेकिन लुटेरे हाथ नहीं लग सके।

जानकारी के अनुसार सेवढ़ा थाना क्षेत्र के बराह रोड स्थित बिजली टावर के पास नवाब सिंह पुत्र मेवालाल केवट निवासी वार्ड क्रमांक 14 अपनी पत्नी जानकी के साथ लहार जा रहा था। तभी अज्ञात बदमाशों ने उसकी बाइक में पहले टक्कर मार दी, फिर कट्टा दिखाकर कर महिला से मंगलसूत्र व 1500 रुपये नगद लूट ले गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी कर लुटेरों की तलाश की गई। लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लग सके।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close