गृहमंत्री के स्वागत में लगाए गए बैनर उतरवाए जाने से सेवढ़ा में मचा बवाल, विधायक बोले भाजपा ने कांग्रेस कार्यालय पर लगा दिए थे बैनर

Datia News : दतिया। सेवढ़ा किला िस्थत कांग्रेस कार्यालय के पास भाजपाईयों द्वारा गृहमंत्री के स्वागत को लेकर लगाए गए बैनर उतरवाए जाने को लेकर बुधवार को सोशल मीडिया पर दिनभर हंगामा मचता रहा।

इसे लेकर जहां भाजपा नेताओं द्वारा निंदा की जा रही है, वहीं कांग्रेस विधायक घनश्याम सिंह का इस बारे में कहना था कि कांग्रेस कार्यालय के ऊपर ही बैनर लगा दिए गए थे। सिर्फ उन्हें ही उतरवाया गया है।

बुधवार को सोशल मीडिया पर बैनर उतरवाए जाने को लेकर दिन भर भाजपा नेताओं ने कांग्रेसियों के इस कृत्य को लेकर निंदा भरे संदेश भेजे जाते रहे।

इस मामले में पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि धीरज महते ने बताया कि किले की दीवार पर गृहमंत्री के स्वागत संबंधी उनका बैनर लगा था। जिसे कांग्रेस विधायक के इशारे में उतरकर फाड़ा गया है।

पूर्व विधायक प्रदीप अग्रवाल ने भी बैनर उतारे जाने को लेकर सोशल मीडिया पर नाराजगी जताई। बता दें िक 16 अक्टूबर को गृहमंत्री डा.नरोत्तम मिश्रा का सेवढ़ा में बने नए पुलिस थाना भवन का लोकार्पण करने का कार्यक्रम निर्धारित है।

इस दौरान किला िस्थत रंगमहल मैरिज गार्डन में उनके लिए भोज व्यवस्था भी की गई है। इसी कार्यक्रम को लेकर भाजपा नेताओं ने किला िस्थत कांग्रेस कार्यालय के पास स्वागत संबंधी बैनर लगा दिए थे।

इस संबंध में जब सेवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि डा.मिश्रा के खाने का कार्यक्रम मैरिज गार्डन में रखा गया है। जबकि भाजपा नेताओं द्वारा कांग्रेस कार्यालय के ऊपर ही बैनर लगवा दिए गए थे। जो गलत है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close