शहर में कानून व्यवस्था बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा, पदभार संभालते ही नवागत कोतवाल ने पैदल घूमकर किया शहर भ्रमण

Datia News : दतिया । मंगलवार शाम नवागत शहर कोतवाल रविन्द्र शर्मा ने पदभार संभालते ही पुलिस फोर्स के साथ फ्लैग मार्च किया। इस दौरान पुलिस फोर्स के साथ टीआई शर्मा ने शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर शहर के मुख्य मार्गाे पर पैदल फ्लैग मार्च किया। उन्होंने नगर की सभी दुकानों पर भीड़भाड़ की िस्थति का भी जायजा लिया। दुकानदारों से भी चर्चा की।

फ्लैग मार्च राजगढ़ चौराहा, तिगैलिया, टाउन हाल, पटवा चौराहा, तलैया मोहल्ला, ज्योति कम्पलेक्स, सुपर मार्केट, किला चौक आदि से लेकर रिछरा फाटक सहित नगर के मुख्य मार्गों से होकर निकाला गया। वहीं संदिग्ध से दिखने वाले लोगों से पुलिस ने पूछतांछ भी की। वन-वे ट्रैफिक का पालन करने के लिए वाहन चालकों को हिदायत दी गई। वहीं बिना माक्स घूम रहे लोगों को समझाइश दी। इस मौके पर टीआई रविंद्र शर्मा ने कहाकि कानून व्यवस्था बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। कानून व्यवस्था बनाने में सभी लोग पुलिस प्रशासन का सहयोग करें।

फ्लैग मार्च के दौरान टीआई रविन्द्र शर्मा के साथ आरक्षक दिलीप प्रधान, आरक्षक रविंद्र यादव, आरक्षक जे.के. यादव, आरक्षक पुष्पेन्द्र यादव, प्रधान आरक्षक आदित्य शर्मा, सैनिक अखिलेश, आरक्षक राहुल, आरक्षक मोहित सहित महिला आरक्षक आदि पुलिस बल मौजूद रहा।

पदभार संभालने पर गणमान्यजन ने किया स्वागत

इससे पूर्व मंगलवार को नवागत टीआई रविंद्र शर्मा ने मां पीतांबरा के दरबार में माथा टेका। इसके बाद कोतवाली पहुंचकर अपना पदभार संभाला। उनके पदभार संभालने पर नगर के व्यवसाई, गणमान्यजन, जनप्रतिनिधि सहित शहरवासियों ने कोतवाली में उनको पुष्पमालाएं पहनाकर स्वागत किया।

इस मौके पर नवागत थाना प्रभारी रविन्द्र शर्मा ने कहाकि प्राथमिक तौर पर शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने पर विशेष ध्यान रहेगा। सूचना मिलने पर असामाजिक तत्वों पर सख्त कार्रवाई की जावेगी, अपराधों पर नियंत्रण उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी। टीआई शर्मा ने कहाकि क्षेत्र में जुआ, सट्टा, शराब जैसे अपराधों को पनपने नहीं दिया जाएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close