Yeh Hai Chahatein 13 September 2021 Written Update in hindi : प्रीशा को रुद्र की याद आती है
Yeh Hai Chahatein 13 September 2021 Written Update in hindi

Yeh Hai Chahatein 13 September 2021 Written Update in hindi

ये है चाहतें 13 सितंबर 2021 एपिसोड : सानिया बेहोश रुद्र को एक होटल के कमरे में ले जाती है और सोचती है कि वह शांति से सो सकता है क्योंकि दिल्ली बहुत दूर है और वह जल्द ही उस तक नहीं पहुंच सकता। अरमान उसे फोन करता है और पूछता है कि रुद्र कहां है।

वह उसे एक सेल्फी भेजती है और कहती है कि रुद्र गहरी नींद में है और जल्द ही दिल्ली नहीं पहुंचेगा, इसलिए वह प्रीशा के साथ अपनी शादी का आनंद ले सकता है। अरमान सोचता है कि अब उसे प्रीशा से शादी करने से कोई नहीं रोक सकता।

दूसरी तरफ, अहाना के वकील ने उसे सूचित किया कि वह कानूनी रूप से सभी खुराना संपत्तियों की मालिक है और उसे दस्तावेज सौंपती है।

अहाना उसे पैसे का थैला देती है और वह उसे धन्यवाद देते हुए चला जाता है। अहाना और वह अपनी सफलता से खुश हैं। कृष्णा उनके पास जाता है और कहता है कि वह प्रिज्मा के संगीत में शामिल होना चाहती है।

अहाना गुस्सा हो जाती है और उसे प्रीशा को मां न कहने का आदेश देती है और पूछती है कि वह प्रीशा के संगीत के बारे में कैसे जानती है। कृष्णा का कहना है कि अन्वी उसे आमंत्रित करती है। अहाना कृष्णा को अंदर ले जाने के लिए नानी को बुलाती है और कल के लिए लंदन का टिकट प्रीपोन कर देती है।

Yeh Hai Chahatein 13 September 2021 Written Update in hindi

मिश्का का कहना है कि प्रीशा शादी में व्यस्त है और रुद्र के साथ सानिया शहर से बाहर है, भारत से भागने का यह सबसे अच्छा समय है, किसी को पता नहीं चलेगा कि उन्होंने खुराना की संपत्तियों पर कब्जा कैसे किया।

प्रीशा और अरमान के संगीत समारोह के दौरान, अन्वी अपने चुने हुए गाने पर अपने प्रदर्शन की घोषणा करती है और संगीत बजाती है। दोनों ने मैं तेरा बनूंगा… गाने पर डांस किया।

प्रीशा कल्पना करती है कि रुद्र उसके साथ नाच रहा है और उसके साथ खुशी से नाचता है और कहता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ। जब प्रदर्शन के बाद सभी ताली बजाते हैं, तो वह होश में आ जाती है और उसके अरमान को महसूस करती है।

अरमान खुश पूछता है कि क्या उसने कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ। वह निश्चित रूप से कहती हैं क्योंकि वे हमेशा के लिए दोस्त हैं। अन्वी सभी को मंच पर घसीटती है। जीपीएस प्रीशा के दर्द को नोटिस करता है और रूद्र के घर जाता है और उसे बुलाता है।

शारदा पूछती है कि क्या सब ठीक है। जीपीएस उसे रुद्र को कल प्रीशा की शादी के रूप में बुलाने के लिए कहता है और वह जानना चाहता है कि वह क्या कर रहा है। वह कहती है कि वह घर पर नहीं है। उनका फोन आता है। रुद्र अपने फोन को अर्धचेतन रूप से खोजता है और टेबल पर लैंप शेड गिराता है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 11 September 2021 Full Episode

Yeh Hai Chahatein 13 September 2021 Written Update in hindi

सानिया उठती है और उसे फिर से हिप्नोटिक पाउडर खिलाती है और अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर देती है। जीपीएस का कहना है कि फोन बज रहा था और अब यह स्विच ऑफ है। शारदा कहती है कि उसे नहीं पता कि यह लड़का क्या कर रहा है। वे दोनों चिंतित हो जाते हैं।

प्रीशा रुद्र के साथ बिताए समय की कल्पना करते हुए रोती है। बैकग्राउंड में एक रोमांटिक गाना बज रहा है। वासु उसके लिए नाश्ता लाता है और उसे उदास देखकर रुद्र के बारे में न सोचने और जीवन में आगे बढ़ने के लिए कहता है।

प्रीशा कहती है कि वह शादी से पहले एक बार रुद्र से मिलना चाहती थी। वासु पूछता है कि क्या वह चाहती है कि रुद्र उसकी माँ का अपमान करे, वह साथ आ सकती है। प्रीशा रुक जाती है। ब्यूटीशियन अंदर चले जाते हैं। वासु उन्हें प्रीशा को जल्दी तैयार करने के लिए कहता है और चला जाता है।

प्रीशा को लगता है कि रुद्र शादी को रोकने भी नहीं आया था, अगर यह उसके लिए बिल्कुल भी मायने नहीं रखता है, तो वह कहाँ है। रुद्र जागता है और सोचता है कि उसे प्रीशा और अरमान की शादी को रोकने के लिए दिल्ली लौटने की जरूरत है। सानिया उसके पास जाती है और पूछती है कि वह क्यों जाग गया।

Yeh Hai Chahatein 13 September 2021 Written Update in hindi

वह चिल्लाता है कि उसने उसे धोखा दिया और उसे यहां रोक दिया। वह पूछती है कि वह क्यों अहाना करेगी। उसने उसका गला घोंट दिया और चिल्लाना जारी रखा।

वह स्वीकार करती है कि उसने अहाना के नाम का इस्तेमाल उसे दिल्ली पहुंचने से रोकने के लिए किया था, अब तक अरमान और प्रीशा की शादी शुरू हो गई होगी,

वह अपनी मर्दानगी दिखाते हुए उसका गला घोंट देता है, अब उसे शादी रोककर अपनी मर्दानगी दिखानी चाहिए। वह उसे कमरे में बंद कर चला जाता है।

प्रीशा दुल्हन बनकर तैयार हो जाती है। चाचाजी अंदर जाते हैं और खुशी-खुशी अपने अरमान की माँ का हार भेंट करते हैं। प्रीशा कहती है कि इसकी कोई जरूरत नहीं है। वासु कहते हैं कि इसकी जरूरत है।

Yeh Hai Chahatein 13 September 2021 Written Update in hindi

चाचाजी कहते हैं कि वह बहुत खुश हैं कि वह अरमान से शादी करने के लिए तैयार हो गई और शादी की व्यवस्था को संभालने के लिए चली गई।

वासु का कहना है कि यह हार बहुत सुंदर है और प्रीशा को सूट करता है। अहाना नानी के वेतन का भुगतान करती है और उसे कल से नहीं आने के लिए कहती है क्योंकि कृष्ण यहाँ उपस्थित नहीं होंगे। कृष्णा प्रीशा से मिलने अन्वी के घर जाने की सोचता है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close