Yeh Hai Chahatein 6 September 2021 Written Update in hindi : प्रीशा अरमान से शादी के लिए राजी
Yeh Hai Chahatein 6 September 2021 Written Update in hindi

Yeh Hai Chahatein 6 September 2021 Written Update in hindi

ये है चाहतें 6 सितंबर 2021 एपिसोड : वासु रुद्र का सामना करता है कि वह रुद्र और उसके परिवार के साथ अपने सभी संबंधों को समाप्त कर देगी और उसे शाप देती है कि वह यहां से केवल दुखों को सहन करेगा और प्रीशा उसे अपना चेहरा कभी नहीं दिखाएगी।

वह आगे कहती है कि सानिया रुद्र के लिए फिट है और प्रीशा को आदेश देती है कि रुद्र हमेशा के लिए उसके जीवन से बाहर हो जाए। वह प्रीशा को वहां से खींचती है। सानिया रुद्र की प्रशंसा करती है और कहती है कि उसे सुबह सारांश का सुराग मिल जाएगा।

शारदा कहती है कि उसे रुद्र से बात करने की जरूरत है। सानिया चली जाती है। ठाकुर हवेली में, अरमान प्रीशा के लिए चिंतित हो जाता है। वासु के साथ प्रीशा अंदर आती है और बिना बात किए अपने कमरे में चली जाती है। अरमान चिंतित पूछता है कि क्या हुआ। वासु कहता है कि उसे पहले प्रीशा से बात करने दो। अरमान चाचाजी से कहता है कि रुद्र ने फिर कुछ गलत किया होगा।

शारदा रुद्र से पूछती है कि उसने प्रीशा से क्यों कहा कि उसने उसके पिता को बदनाम किया है और वह उससे प्यार नहीं करता, जबकि उसने उसके पिता को जमानत दी थी। रुद्र कहता है कि वह प्रीशा से प्यार नहीं करता।

वह कहती है कि वह झूठ बोल रहा है क्योंकि उसकी आँखों से पता चलता है कि वह प्रीशा से बहुत प्यार करता है, अगर सानिया उससे यह सब करवा रही है।

Yeh Hai Chahatein 6 September 2021 Written Update in hindi

प्रीशा रुद्र को यह स्वीकार करते हुए रोती है कि वह उससे प्यार नहीं करता है और चरित्र ने उससे छुटकारा पाने के लिए उसके पिता की हत्या कर दी और पूछा कि रुद्र ने ऐसा क्यों किया।

वासु का कहना है कि वह उसे नष्ट करना चाहता है और रुद्र के सभी गलत कामों को याद दिलाता है और कहता है कि अरमान वास्तव में उससे प्यार करता है और उसकी खुशी के लिए बहुत कुछ करता है,

उसे अरमान को चुनना चाहिए क्योंकि वह उसके प्यार का हकदार है न कि रुद्र, इसलिए उसे जाकर अरमान को बताना चाहिए कि वह उससे प्यार करती है।

और उससे शादी करना चाहता है। प्रीशा कहती है कि वह जानती है कि उसे क्या करना है। शारदा रुद्र से कहती है कि वह प्रीशा को चोट नहीं पहुंचा सकता और उसे सच बताना चाहिए। रुद्र घबराकर कहता है कि उसने सच कहा। शारदा ने धमकी दी कि अगर उसने सच नहीं बताया तो वह उसका मृत चेहरा देखेगा। वह उसे ऐसा न कहने के लिए कहता है और स्वीकार करता है कि सानिया उसे ब्लैकमेल कर रही है।

प्रीशा के लिए चिंतित अरमान चाचाजी से कहता है कि वह उसका दर्द नहीं देख सकता। प्रीशा अरमान के पास जाती है और कहती है कि उन्हें पति और पत्नी के अपने नाटक को असली में बदलना चाहिए और अन्वी के असली माता-पिता बनना चाहिए,

Watch : Yeh Hai Chahatein 4 September 2021 Full Episode

Yeh Hai Chahatein 6 September 2021 Written Update in hindi

क्या वह उससे शादी करेगा। वह चकित होकर पूछता है कि क्या वह इसके बारे में निश्चित है।

वह कहती है कि वह अब झूठ में नहीं रह सकती और अन्वी की असली मां बनना चाहती है। वह खुशी-खुशी उसे गले लगा लेता है। तुमसे ही बस तुमसे ही.. बैकग्राउंड में गाना बज रहा है। हालांकि वह उसे वापस गले नहीं लगाती और अपनी मुट्ठी बंद कर लेती है।

रुद्र शारदा को बताता है कि सारांश जीवित है। शारदा यह सुनकर खुश हो जाती है। रुद्र बताता है कि सारांश अहान के साथ है और सानिया अहाना का समर्थन कर रही है; अगर उसने प्रीशा को सूचित किया होता, तो वह सीधे अहाना से भिड़ जाती और अहाना सारांश को नुकसान पहुँचाती,

इसलिए वह प्रीशा से सच्चाई को तब तक छिपाना चाहता है जब तक कि वह सारांश को नहीं ढूंढ लेता। शारदा उसे गले लगाती है और पूछती है कि उसने अकेले इतना कष्ट क्यों उठाया, वे जल्द ही सारांश को ढूंढ लेंगे। प्रीशा का फैसला सुनकर चाचाजी खुश हो जाते हैं और कहते हैं कि वे हमेशा खुश रहेंगे, प्रीशा ने सही फैसला लिया और वह उनके लिए खुश हैं।

प्रीशा सोचती है कि उसने रुद्र को चोट पहुँचाते हुए सहन किया, लेकिन उसे अपने माता-पिता को चोट पहुँचाना बर्दाश्त नहीं कर सकता। चाचाजी वासु को बधाई देते हैं और सभी को मिठाई खिलाते हैं। वासु का कहना है कि वह अब जाकर जीपीएस को यह खुशखबरी सुनाएगी। प्रीशा कहती है कि वह भी उसके साथ जाएगी। चाचाजी कहते हैं कि वह पंडित से मिलेंगे और शादी का मुहूर्त तय करेंगे।

रुद्र सानिया से सारांश का सुराग देने के लिए कहता है। सानिया उसे पेन ड्राइव देती है। रुद्र, सारांश के मोहक वीडियो को रुद्र से बचाने के लिए विनती करते हुए देखता है।

Yeh Hai Chahatein 6 September 2021 Written Update in hindi

वह रोता है कि वह उसे बाहर निकाल देगा, लेकिन कोई उसकी लोकेशन नहीं बता रहा है। सानिया का कहना है कि उन्हें सारांश के लिए बुरा लगता है।

वह उसकी बांह घुमाता है और उसे सारांश की लोकेशन बताने की धमकी देता है। वह कहती है कि वह नहीं जानती क्योंकि केवल अहाना ही जानती है। वह अहाना से जाकर पता लगाने के लिए कहता है।

वह पूछती है कि वह कैसे कर सकती है। वह उसे बाहर निकलने के लिए कहता है क्योंकि वह उसके लिए बेकार है अगर वह उसे सारांश का स्थान नहीं दे सकता है और उसके खिलाफ सारांश के अपहरण का मामला दर्ज करके उसे जेल भेज देगा और यहां तक ​​​​कि उसे अलग कर देगा। वह डर जाती है और सोचती है कि उसे अहाना से बात करने की जरूरत है।

Yeh Hai Chahatein 6 September 2021 Written Update in hindi

समाज के लोग जीपीएस का सामान फेंक देते हैं। जीपीएस विनती करता है कि वह अपना सामान बाहर न फेंके। अरमान और वासु के साथ प्रीशा। सोसाइटी सेक्रेटरी चिल्लाते हैं कि एक महिलावादी अपने समाज में नहीं रह सकती।

अरमान उसका सामना करता है और कानूनी कार्रवाई की धमकी देता है। सचिव का कहना है कि उन्हें समिति के आदेश मिले और उन्होंने उन्हें चुनौती दी। अरमान वासु और जीपीएस को अपने घर ले जाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter