कौन है वो महिला जिसके आने से टूट सकती है टीटू – डिंपल की शादी , वनराज के ये प्लान को नाकाम करेगी अनुपमा !

मुंबई . स्टार प्लस का फेमस शो “अनुपमा” जिसमें  रूपाली गांगुली , सुधांशु पांडे , मदालसा शर्मा , गौरव खन्ना का जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिलती है उसमें एक बार फिर एक नए ट्विस्ट और टर्न के आने वाला है . जहा अपकमिंग एपिसोड में  वनराज खुद की ही चाल में फंस जाता है.

शो के लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा की अनुपमा वापस इंडिया आ गई है जहां उसके सामने एक के बाद एक नयी प्रॉब्लम भी सामने आती नज़र आ रही है लेकिन हमने प्रीकैप में देखाकि वनराज हमेशा की तरह इस बार भी टीटू और डिंपल को अलग करने का कोई प्लान बना रहा है 

शो में सबसे बड़ा ट्विस्ट तब आता है जब हम देखते है की अनुपमा वनराज की बातें सुन लेती हैं जब वह फोन पर किसी पर गुस्सा हो रहा होता है. वो किसी महिला के गायब होने से परेशान होता है जो डिंपी और टीटू की शादी में शामिल होने वाली थी.

वह कहता है कि उसका इस शादी में होना जरूरी है. किसी भी हाल में उसको शादी में आना पड़ेगा. अब देखना दिलचस्प होगा की कौन है वो महिला जिसकी वनराज बात कर रहा है।  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama💕 (@anupama_showw7)

हमेशा के लिए इंडिया में नहीं रुकेगी अनुपमा
आने वाले एपिसोड में जब अनुपमा सब को बताती है की वो डिंपल की शादी के बाद वापस अमेरिका चली जायेगी. तो सभी लोग हैरान रह जाते हैं. इस पर वनराज कहता है किउसको  वापिस क्यों जाना है अमेरिका.  इस पर अनुपमा उसको मुँह तोड़ जवाब देती है कि उसे इंसाफ चाहिए.. किसी और की किये की सजा वह क्यों भुगते और उसका ये इशारा तोषु की और  था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama💕 (@anupama_showw7)

वनराज का प्लान नाकाम करेगी अनुपमा
शो के आने वाले एपिसोड में बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जो की बहुत मजेदार होगा जहां आप देखेंगे अनुपमा को वनराज के प्लान के बारे में पता चलता है. और वो जानबुझ कर वनराज के सामने झूठ बोलती है. ताकि उसे कोई शक ना हो कि उसे उसकी चाल के बारे में पता चल गया है.

वह अपने भाई भावेश से मिलने के बहाने उस महिला का पता लगाएगी, जिसके बारे में वनराज बात कर रहा था अब देखना दिलचस्प होगा की आगे क्या ट्विस्ट आता है। 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter