डॉ सत्या की बाहों में आएगी साई : विराट के उड़ेंगे होश , भवानी काकू के खिलाफ ये प्लान बनाएगी पाखी !

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “गुम है किसीके प्यार में” में फॅमिली ड्रामे का अब डबल तड़का लगने जा रहा है जहा एक साथ ही इतने सारे ट्विस्ट और टर्न आने वाले है की कहानी पूरी तरह से बदल सी जायेगी हालांकि दर्शको को शो का फ़िलहाल का ट्रैक इतना भी रास नहीं आ रहा ,

इस वजह से मेकर्स अब शो में एक बड़ा बदलाव करने जा रहे है। टीवी शो गुम है किसीके प्यार में के लेटेस्ट एपिसोड में दिलचस्प कहानी देखने को मिलेंगे।

भवानी काकू के खिलाफ ये प्लान बनाएगी पाखी !
शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पाखी भवानी काकू से बदला लेने के लिए महिला मंडल को पैसे देती है और उन्हें घर बुला कर तमाशा करवाती है। महिला मंडल चव्हाण निवास में हंगामा करती है और भवानी काकू के खिलाफ नारेबाजी लगाती हैं और पाखी के होते हुए सई को घर से बाहर करने की मांग करती हैं।

वहीं पत्रलेखा भी उनके खिलाफ हो जाती है और कहती है कि विराट की पहली पत्नी के यहां रहने से मुझे परेशानी है। लेकिन तभी उस वक़्त विराट वहा आ जाता है और पूरा माहौल को सम्बल लेता है

डॉ सत्या की बाहों में आएगी साई
शो में अब मजेदार टर्न देखने को मिलेगा की साई और डॉ सत्य एक दूसरे के करीब आजायेंगे , उनकी लव केमिस्ट्री देख दर्शक बेहद खुश होने वाले है । लोग इनकी जोड़ी को Saiya का नाम देते है। अब जल्द ही आपको इनके रोमांस के मोमेंट भी देखने को मिलेंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल एक पोस्ट में सई येलो साड़ी में सत्या की बाहों में नज़र आ रही है। उस समय वीनू डॉक्टर के भेष में सई के साथ डॉक्टर पेशेंट खेल रहा होता है।

उस ही समय सत्या वहां पहुंच जाएगा जिसे देखकर सई जल्दबाजी में उठेगी। साई अचानक से डिस्बैलेंस हो जायेगी। सत्या उसको संभाल लेगा और ये सीन होगा। वीनू ये सब देख रहा होता है और वो ही जाकर विराट के सामने इस बारे में बात करता है.

विराट के उड़ेंगे होश
सत्या और साई की क्यूट केमिस्ट्री देख सब लोग खुश होजाते है । अब देखना दिलचसप होगा कि वीनू विराट का रिऐक्शन क्या होगा साथ ही पाखी क्या साई के करैक्टर पर ऊँगली उठाएगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter