भिंड में दर्दनाक सड़क हादसा: बस और डंपर की भिड़ंत में 7 यात्रियों की मौके पर मौत, 13 घायल

भिंड : ग्वालियर से बरेली जा रही यात्री बस शुक्रवार को भिंड के गोहद इलाके में डंपर से टकरा गई। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 लोग घायल हो गए। घायलों में पांच की हालत गंभीर है।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक यात्री का शरीर कटकर दो हिस्सों में बंट गया। स्थानीय निवासियों की मदद से पुलिस ने घायलों को बस से निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

घटना पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दुख व्यक्त किया है। प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने बताया कि मरने वालों के स्वजन को चार-चार लाख और घायलों को पचास-पचास हजार रुपये की मदद दी जाएगी। बस में करीब पचास यात्री सवार थे।

हादसे में मरने वालों की पहचान हरेंद्र पुत्र रघुवीर तोमर, निवासी ज्योति नगर इटावा(उप्र), हरिओम पुत्र देशराज कनेडिया, निवासी हरदोई (उप्र), शिवम पुत्र दीपचंद्र गुप्ता, निवासी छिबरामऊ, कन्नौज (उप्र), राहुल पुत्र रामगोपाल भगवापुरा, निवासी सैफई (उप्र), रानी पत्नी भगवानदास आदिवासी, निवासी सागर(मप्र), रजत पुत्र शिववीर राठौर, निवासी किलागेट ग्वालियर(मप्र) के रूप में की गई है। मरने वाले एक यात्री की शिनाख्त नहीं हो सकी है। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close