महिला केंद्रित फिल्म में पूजा भट्ट दिखाएंगी अपना जलवा, अभिनेत्री ने की खास घोषणा

मुंबई : अभिनेत्री पूजा भट्ट सामाजिक मुद्दे पर आधारित फिल्म ‘सना’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में राधिका मदान मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म के लेखक व निर्देशक सुधांशु सारिया हैं और इसका निर्माण ‘फोर लाइन एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले किया जाएगा।

कई साल बाद नेटफ्लिक्स के शो ‘बॉम्बे बेगम्स’ से हाल में, अभिनय की दुनिया में लौटीं पूजा भट्ट ने कहा कि वह ‘सना’ जैसी फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं, जिसमें महिलाओं की जिंदगियों से जुड़े पहलुओं को काफी बारिकियों से दिखाया गया है।

भट्ट ने कहा, ‘‘ मैं काफी खुश हूं कि सुधांशु ने मुझे इस बेहद महत्वपूर्ण फिल्म का हिस्सा बनाया, जिसमें महिलाओं के वास्तविक जीवन को दिखाया गया है और उस तरीके से नहीं, जैसा कि दुनिया उनके बारे में सोचती है।’’ राधिका मदान ने फिल्म की शूटिंग पिछले महीने मुंबई में शुरू कर दी थी। इसमें सोहम शाह और शिखा तलसानिया जैसे कलाकार भी नजर आएंगे

फिल्म के निर्देशक सुधांशु सारिया का कहना है, ‘फिल्म के लिए 90 फीसदी चुनौती सही कास्टिंग होती है और पूजा के साथ, मैं विश्वास के साथ ये बात कह सकता हूं कि हमने ये दौड़ पूरी कर ली है। पूजा एक शानदार अभिनेत्री हैं और साथ ही वह हमारे समाज में सकारात्मक बदलाव के लिए एक साहसिक आवाज भी हैं। मैं उनकी एक्टिंग को देखते हुए बड़ा हुआ हूं और मैं बहुत आभारी हूं कि उन्हें हां कहा।’

फिल्म ‘सना’ में पूजा भट्ट और राधिका मदान के अलावा शिखा तलसानिया भी नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग राधिका मदान शुरू कर चुकी हैं। माना जा रहा है कि सुधांशु सारिया की ये फिल्म साल 2023 तक रिलीज हो सकती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close