कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए होने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी
कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए होने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, 6 दिसंबर को 3800 पदों के लिए होगा एग्जाम

मध्य प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन में कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए होने वाली परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। मध्य प्रदेश राज्य सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के तहत 3800 कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स अपना एमपी एनएचएम सीएचओ एडमिट कार्ड 2020 भर्ती पोर्टल sams.co.in के जरिए डाउनलोड कर सकते हैं।

6 दिसंबर को लिखित परीक्षा होती है

एमपी एनएचएम कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर भर्ती ऑनलाइन लिखित परीक्षा का आयोजन 6 दिसंबर, 2020 को किया जाएगा। दो घंटे की यह परीक्षा सुबह 11 बजे से शुरू होगी। परीक्षा में जनरल नॉलेज, कम्युनिटी हेल्थ और नर्सिंग से जुड़े कुल 100 प्रश्न पूछे जाएंगे। सिलेबस से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते है।

3800 पदों पर होगी भर्ती

इस रविवार को होने वाले ऑफ़लाइन एग्जाम के लिए मॉक-टेस्ट उपलब्ध कराए गए हैं, जिन्हें उम्मीदवार ओशिअल वेबसाइट sams.co.in के जरिए देख सकते हैं। ध्यान दें कि मॉक टेस्ट सिर्फ प्रैक्टिस के लिए जारी किए गए हैं। मॉक टेस्ट में अपीयर करने के लिए कैंडिडेट्स को स्क्रीन पर ही दिए गए डमी रोल नंबर, पासवर्ड और पिन को दर्ज करना लॉगिन करना होगा। मध्य प्रदेश राज्य में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत 3800 सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी (सीएचओ) के पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जाएगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter