पुलिसकर्मियों ने रोकी मंत्री की गाड़ी: मंत्री खुश हुए तो नियंत्रक कक्ष पहुंचे सभी पुलिसवालों का किया सम्मान
पुलिसकर्मियों ने रोकी मंत्री की गाड़ी: मंत्री खुश हुए तो नियंत्रक कक्ष पहुंचे सभी पुलिसवालों का किया सम्मान

ग्वालियर। अपने कामों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल, शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री की गाड़ी जब पुलिस वालों ने चेकिंग के लिए रोकी तो वह खुश हो गए और पुलिसकर्मियों को सम्मानित करने के लिए कंट्रोल रूम पहुंच गए। मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने पुलिसकर्मियों के साहस को सलाम करते हुए उन्हें सम्मानित किया।

पुलिसवालों से खुश हुए प्रद्युम्न तोमर
दरअसल, शनिवार रात मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने विधानसभा क्षेत्र ग्वालियर के पूर्व का दौरा कर रहे थे। दौरे के बाद वह रात में जब अपने आवास पर लौट रहे थे तो रात में हजीरा पुलिस ने चार शहर के नाके पर रोक लिया। पुलिस वालों ने बकायदा उनकी गाड़ी को चेक किया। मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अगले दिन यानी रविवार को कंट्रोल रूम पहुंचकर अपनी गाड़ी की चेकिंग करने वाले पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ा और उन्हें सम्मानित किया।

पुलिसकर्मियों को नसीहत भी दी
पुलिसकर्मियों को सम्मानित करने के दौरान प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा कि शहर की कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए आप लोगों की ओर से दिखाई गई मुस्तैदी का निले तारीफ है। साथ ही उन्होंने पुलिस को इस बात की नसीहत भी दी कि वाहन चेकिंग के नाम पर आम किसी गरीब व्यक्ति को परेशान ना किया जाए

एसपी की भी सराहना की
मंत्री द्वारा पुलिसकर्मियों को सम्मानित किए जाने को ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने भी सराहा। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों को इस तरह धमकी देने से उनका मनोबल बढ़ता है और अपराधियों के हौसले पस्त होते हैं।

सिंधिया ने भी की तारीफ
प्रद्युम्न सिंह तोमर के इस कदम की तारीफ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी की। उन्होंने ट्वीट कर कहा- आपके इस कार्य की जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम है! आपने सभी जनप्रतिनिधियों के लिए एक मिसाल कायम की है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter