मिर्जापुर में दिनदहाड़े बड़ी वारदात: एक्सिस बैंक से 50 लाख रुपये से भरा बैग लेकर दो युवक फरार

मीरजापुर : उप्र के मीरजापुर में तेलियागंज स्थित एक्सिस बैंक से मंगलवार दोपहर तीन बदमाश 50 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।हैरानी की बात है कि दिनदहाड़े हुई वारदात की भनक सुरक्षागार्ड सहित किसी को भी नहीं लगी।

घटना का पता चलते ही एएसपी सिटी संजय कुमार वर्मा ने मौके पर पहुंचकर कर्मचारियों से पूछताछ की।

बैंक में लगे सीसीटीवी में एक युवक रुपयों से भरा बैग ले जाता दिख रहा है। रेडीयंट कैश मैनेजमेंट सर्विस कंपनी बैंकों व विभिन्न कंपनियों के कैश बैंकों में जमा करने का काम करती है।

दोपहर करीब ढाई बजे कंपनी के पांच कर्मचारी कैशियर रवि यादव के अलावा सर्वजीत, पवन यादव, दिनेश यादव, चालक महेंद्र मौर्या एक बोलेरो गाड़ी से एलआइसी और बंधन बैंक के एक करोड़ छह लाख रुपये एक्सिस बैंक में जमा करने आए थे। एक बैग में बंधन बैंक के 50 लाख रुपये थे, एक अन्य बैग में एलआइसी रामबाग के 31 लाख और तीसरे बैग में एलआइसी विंध्याचल के 25 लाख रुपये थे। तीनों बैग हरे रंग के थे।

कैश काउंटर पर सर्वजीत ने पहले एलआइसी रामबाग के 31 लाख रुपये जमा करने की प्रक्रिया शुरू की। इस दौरान वह सामने एक कुर्सी पर दोनों अन्य बैग लेकर बैठ गया। सीसीटीवी में एक बदमाश उसके ठीक पीछे और एक अन्य बदमाश फार्म लेकर दूसरे काउंटर पर खड़ा दिख रहा है।

तभी बैंक कैशियर ने तीन नोट फटे होने की बात कहकर उन्हें बदलने को कहा। सर्वजीत कैशियर को 500-500 के तीन नोट देने गया। इसी बीच एक बदमाश 50 लाख रुपये से भरा बैग उठाकर चलता बना। कैशियर को नोट देकर सर्वजीत लौटा तो एक बैग को गायब पाया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

सीसीटीवी कैमरे में एक युवक हरे रंग का बैग लेकर जाता दिख रहा है और उसके पीछे-पीछे काउंटर पर खड़ा बदमाश भी निकल रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तीसरा बदमाश बैंक के बाहर खड़ा था। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter