यूपीः भदोही में प्रशासन ने न लगने दी फूलन देवी की मूर्ति, कब्जे में लिया; बोले सहनी- योगी सरकार PM के अनुकूल नहीं कर रही काम

पटना : उत्तर प्रदेश में फूलन देवी की प्रतिमा को जब्त करने और पुलिस-प्रशासन की कार्रवाई की विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के प्रमुख एवं बिहार के पशु व मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी ने निंदा की है।

उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जाति विशेष के लिए काम करने का आरोप लगाया और कहा कि यह सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ-सबका विकास का नारा भूल गई है। उन्होंने कहा कि यूपी में हुई घटना का हिसाब योगी आदित्यनाथ सरकार से वहां की जनता लेगी। यूपी के 18 प्रमंडलों में वीआइपी ने फूलन देवी की प्रतिमा लगाने का एलान किया था।

लेकिन प्रशासन ने प्रतिमाएं जब्त कर ली। कहा, जब मैं बनारस पहुंचा तो एयरपोर्ट से हमें बाहर नहीं निकलने दिया गया। आखिरी में मैं कोलकाता की फ्लाइट से वापस पटना लौटा हूं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जो हुआ, वह गलत है। योगी की पुलिस-प्रशासन ने हमें शहर में प्रवेश नहीं करने दिया।

यूपी की योगी सरकार को अपने किए पर विचार करना चाहिए। अब आगे हिसाब यूपी की जनता और निषाद समाज के लोग लेंगे। सहनी ने कहा कि बिहार में वह भाजपा के साथ हैं, लेकिन यूपी में भाजपा ने उन्हें कार्यक्रम तक नहीं करने दिया। पार्टी इसका विरोध करती है।

उन्होंने कहा कि आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में वीआइपी 165 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। एक सवाल पर मुकेश सहनी ने कहा बिहार में कार्यक्रम करने में कहीं कोई समस्या नहीं है।

बकौल मुकेश सहनी, पार्टी के नेता, कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश में घर-घर जाकर फूलन देवी के संदेश पहुंचाएंगे और यूपी सरकार से चुनाव में किए का हिसाब मांगेंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter