सलमान के फैंस के लिए खुशखबरी, नई फिल्म राधे होगी जल्दी ही रिलीज, जानें कब तक आएगी सिनेमाघरों में

नई दिल्ली। सुपर स्टार सलमान खान की फिल्म राधे की रिलीज को लेकर बहुत सारी खबरें इंडस्ट्रीज में चल रही हैं। वहीं अब खुद सलमान ने इस फिल्म की रिलीज को लेकर बात की है। सलमान की यह फिल्म अगले माह ईद पर रिलीज हो सकती है। इसे लेकर तैयारियां भी जोरों पर है। इधर सलमान के फैंस को भी उनकी इस नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन कोरोना के कारण फिलहाल माहौल बदला हुआ है।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड एक्शन फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। फिल्म ‘राधे’ सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज की जाएगी। सलमान खान की ‘राधे’ फिल्म के ओटीटी राइट्स जी5 के पास हैं। महाराष्ट्र समेत देश के कई हिस्सों में कोरोना वायरस को थामने के लिए लगाए गए प्रतिबंधों के चलते राधे की रिलीज को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही थीं। सलमान की फिल्म ‘राधे’ (Radhe) के अलावा फिल्म ‘टाइगर 3’, ‘किक 2’ और ‘कभी ईद कभी दीवाली’ भी आने वाले समय में रिलीज को तैयार हैं।

फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) की रिलीज को लेकर ये जानकारी सलमान खान के ऑफिशियल प्रोडक्शन अकाउंट से दी गई है। इसमें लिखा है कि ‘ईद का असली जश्न! राधे – योर मोस्ट वांटेड भाई, दुनिया भर में कई प्लेटफार्मों पर एक साथ रिलीज की जाएगी। बीते दिनों सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म दिखाने वालों को आश्वासन दिया था कि वे अपनी फिल्म को केवल थिएटरों में रिलीज करेंगे, ना कि सीधे ओटीटी पर ले जाएंगे। लेकिन कोरोना को देखते हुए फिल्म को अब ओटीटी पर भी रिलीज किया जा रहा है।

इस पोस्ट के साथ शेयर किए गए पोस्टर में सलमान खान (Salman Khan) मस्कुलर अंदाज में हाथ में बंदूक लिए हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर में सलमान खान (Salman Khan) का लुक काफी दमदार लग रहा है। सलमान की फिल्म फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) 13 मई को रलीज होगी। सलमान की फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe : Your Most Wanted Bhai) का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है। फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा सलमान ‘टाइगर 3’, ‘किक 2’ और ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में भी जलवा दिखाएंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter