आजमगढ़ में पार्सल से पहुंचा 370 कारतूसों का खोखा : डाकघर में आया पार्सल, SP बोले कराई जा रही है जांच

आजमगढ़ : जिले में मंगलवार को छत्तीसगढ़ से 370 खाली कारतूस का पार्सल पहुंचते ही डाक विभाग और पुलिस महकमें की नींद उड़ गई। पुलिस ने मामले में पूछताछ के लिए एक व्यक्ति को उठाया है। पूरे मामले को छत्तीसगढ़ में नक्सलियों की सक्रियता से जोड़कर देखा जा रहा है।

जिले में खाली कारतूस को भरने के खेल राजफाश उस समय हुआ जब कंधरापुर पोस्ट आफिस में छत्तीसगढ़ से पार्सल की बोरी पहुंची। पार्सल पहुंचने के बाद डाक कर्मचारी ने उसे उठाया तो खनखनाहट की आवाज आई। पोस्ट आफिस के कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी।

सक्रिय हुई पुलिस ने पार्सल को कब्जे में ले लिया। पार्सल पर जिसका नाम-पता लिखा था उसे भी पुलिस ने बगैर देर किए उसके घर से उठा लिया। देर रात तक पुलिस उससे पूछताछ करती रही, लेकिन जिस पते से कारतूस का खोखा भेजा गया था, उसके बारे में पकड़ा गया व्यक्ति अनभिज्ञता जता रहा था।

कंधरापुर थाने के प्रभारी निशात जमा खां ने बताया कि फिलहाल पोस्ट आफिस से मिली सूचना पर पार्सल को कब्जे में लेने के साथ उस व्यक्ति को उठा लिया गया है, जिसके पते पर पार्सल आया था। पूछताछ में व्यक्ति इसके संदर्भ में किसी भी जानकारी से इंकार कर रहा है। –

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close