दीपावली मनाने गांव आ रहे 4 लोगों की हादसे में गई जान : तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, वाहन छोड़कर भाग निकला चालक

Datia News : दतिया। गोराघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर ग्राम सीतापुरउपरांय के बीच सोमवार को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि चारों मृतक दयाशंकर यादव पुत्र प्रताप सिंह, उसकी पत्नी रजनी यादव अपने दो बेटों शिवम यादव तथा प्रशांत यादव के साथ स्कूटी पर सवार होकर दीपावली मनाने ग्वालियर से दतिया के रास्ते भांडेर अनुभाग के अपने गांव सोफ़्ताआ रहे थे।

जब ये लोगगोराघाट थाना क्षेत्र सीतापुर-उपरांय के बीच पहुंचे तभी एक अज्ञात ट्रक की चपेट में आगए। जिसके चलते चारों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक दयाशंकर की जेब से निकले आधार कार्ड से जानकारी मिली कि मृतक भांडेर के ग्राम सोफ़्ता के रहने वाले हैं। जिसके बाद पुलिस ने मृतकों के स्वजन को सूचित किया।

जिस ट्रक ड्राइवर की लापरवाही से यह हादसा हुआ उसका नंबर यूपी 93 बीटी 4446 बताया जाता है। जो हादसे के बाद दतिया की तरफ भाग निकला। लेकिन चिरुला टोल पर उसे पकड़ लिया गया। जिसे जब्त कर गोराघाट थाने लाया गया। लेकिन ड्राइवर ट्रक छोड़कर भागने में सफल हो गया। घटना के बाद शवों को पीएम के लिए दतिया पहुंचाया गया।

जहां देर शाम पीएम उपरांत इनके परिजन शवों को लेकर गांव पहुंचे और रात्रि लगभग 9 बजे चारों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस मामले में मृतक दयाशंकर के बड़े भाई भगवान सिंह ने बताया कि हम तीन भाई थे जिनमें दयाशंकर मझला भाई था। माता-पिता का पहले ही निधन हो चुका था।

परिवार में केवल इसी का विवाह हुआ था और दो बेटे थे। लेकिन सड़क हादसे ने पूरे परिवार का पलक झपकते ही नामोनिशान मिटा दिया। तीनों भाइयों के नाम संयुक्त रूप से मात्र तीन बीघा कृषि भूमि है। मृतक दयाशंकर करीब डेढ़ दशक से ग्वालियर रहकर मेहनत मजदूरी करता था। वर्तमान में जयारोग्य अस्पताल में गार्ड की पोस्ट पर नियुक्त था।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter