दिल्ली के आनंद पर्वत और आजाद मार्केट में लगी भीषण आग : 50 झुग्गियां जल हुईं खाक ,मौके पर फायर ब्रिगेड मौजूद

नई दिल्ली : दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में ट्रांजिट कैंप में मंगलवार की दोपहर लगी आग में करीब 50 झुग्गियां जलकर खाक हो गयी । पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस ने बताया कि मामले में अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, ‘‘दोपहर 2.12 बजे आनंद पर्वत के ट्रांजिट कैंप में आग लगने की सूचना मिली।’’

उन्होंने कहा कि कुल 18 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आग पर काबू पा लिया गया, उन्होंने कहा कि आग के कारण लगभग 50 झुग्गियां जल कर खाक हो गयी । उन्होंने बताया कि आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चला है।

आनंद पर्वत इलाके में भी भीषण आग : दिल्ली के ही आनंद पर्वत औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में भी भीषण आग लगने की जानकारी सामने आई है. यहां पर दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. वहीं इस आग को बुझाने के लिए चलाए जा रहे अभियान में दमकल के 6 कर्मी घायल हो गए हैं, जिन्हें बीएल कपूर अस्पताल ले जाया गया है.

 

बता दें आग लगने के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंचे फायर डिपार्टमेंट ने आग को बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया. खबर लिखे जाने तक यहां पर भी किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है.

जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं म‍िली थी
बता दें कि दिल्ली में इधर आग लगने की घटनाओं में वृद्धि हुई है. दोपहर में ही खबर सामने आई थी कि द‍िल्‍ली यून‍िवर्स‍िटी  के साउथ कैंपस के रामलाल आनंद कॉलेज के ऑड‍िटोर‍ियम में आग लग गई. दोपहर के वक्‍त आनंद पवर्त के पास की कठपुतली कालोनी कैंप में भी आग लगने की सूचना प्राप्‍त हुई थी. खबर ल‍िखे जाने तक आग में क‍िसी प्रकार के जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं म‍िली थी.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close