67 साल के अनूप जलोटा ने जसलीन से कहा- ‘मुझे जब से हुआ है प्यार’, देखें वीडियो

मुंबई । अनूप जलोटा अपनी रंगीन मिजाज के लिए भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अबकी बार उन्होंने भजन की बजाय एक प्यार भरा साॅन्ग गाया है। जिसमें उन्होंने प्यार का इजहार करते हुए एक गाना गाकर सबको चौंका दिया है। यह गाना सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब चर्चा में है। इस गाने की खास बात यह भी है कि इसे गाते समय अनूप जलोटा के पास बिग बॉस में उनकी साथी रही जसलीन मथारू भी बैठी नजर आ रही हैं। जिसे सुनकर वह झूम उठी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भजनों के अलावा भी बीते कुछ सालों में अनूप जलोटा (Anup Jalota) लगातार सुर्खियों में रहे हैं। 67 की उम्र में एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि उनकी चर्चा हो रहे हैं। अनूप और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की जोड़ी बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) में खूब जमी थी। तब दोनों को लेकर कई तरह की खबरें भी सामने आई थीं।

दोनों बतौर पार्टनर शो में आए थे और इनकी लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही थी। अब दोनों का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अनूप जलोटा गाना गाते दिखाई दे रहे हैं और अपने गुरु से ये गाना सुनने के बाद जसलीन भी मुस्कान को रोक नहीं पा रही हैं।

अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) दोनों की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जसलीन खूब रील्स बनाती हैं और सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करती हैं। जसलीन मथारू ने इंस्टाग्राम पर अनूप जलोटा के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘मुझे जब से हुआ है प्यार’ सॉन्ग गाते दिखाई दे रहे हैं।

अनूप जलोटा का गाना सुनने के बाद जसलीन मथारू मुस्कान को रोक नहीं पाईं और मुस्कुराकर डांस करने लगी। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और ताबड़तोड़ लाइक्स दे रहे हैं। उनके इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘वाह जलोटा जी वाह…’ तो वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘बहुत ही अच्छा…।’

जसलीन मथारू ने इससे पहले भी अनूप जलोटा के साथ वीडियो शेयर किए हैं। लेकिन इस वीडियो में उनके सॉन्ग सलेक्शन और जसलीन के एक्सप्रेशंस लोगों को लुभा रहे हैं। अनूप जलोटा और जसलीन मथारू एक साथ जल्द ही फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। जहां एक तरफ अनूप जलोटा को भजन सम्राट कहा जाता है तो वहीं जसलीन मथारू ने भी 11 साल की उम्र से ही शास्त्रीय और पश्चिमी संगीत सीखना शुरू कर दिया था।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter