निर्मित के जाने के बाद समर ने थामा डिंपल का हाथ , शुरू होगी नई लव स्टोरी के साथ शो में आएंगे ये 7 बड़े ट्विस्ट !

मुंबई : टीवी शो “अनुपमा” में लगातार ही नई ट्विस्ट और टर्न आते जा रहे जिस से कहानी में एक नया ही मोड़ आगया है वही निर्मित और डिम्पल की जोड़ी भी अब टूट चुकी है जहा निर्मित ने इस हादसे के बाद अपनी पत्नी का साथ छोड़ दिया है , वही शाह हाउस और कपाडिया हाउस में धमकी वाले लेटर भी आ गए है, सीरियल इस वक़्त काफी सेंसिटिव ट्रैक में चल रहा है. डिंपल का साथ देने को अनुपमा अनुज हर तरह से कोशिश कर रहे है

निर्मित ने छोड़ा डिंपल का साथ
आज एक एपिसोड में दिखाया जा रहा है की डिंपल के साथ हुए हादसे के बाद अब उसका पति उसको छोड़ कर चला जाएगा जहा वो उसके साथ हुए अपनी शादी को तोड़ देगा और डिंपल अब अकेले ही कपाडिया हाउस में रहने वाली है। डिंपल भी अपनी और निर्मित की शादी को वही तोड़ देती है और उसको जाने देती है।

1.निर्मित के जाने के बाद समर ने थामा डिंपल का हाथ
वहीं, निर्मित के जाने के बाद समर, डिंपल को संभालते नजर आएगी.जहा एक दृश्य में दिखाया जाता है की किस तरह निर्मित कपाडिया गेट से बाहर होता और वही से समर की एंट्री होती है वो भी डिंपल की लाइफ में यहाँ समर उसका हाथ थामेगा और उनकी लवस्टोरी दिखाई जाएगी.डिंपल समर से बोलेगी की उसको सिम्पाती नहीं चाहिए किसी की भी समर जवाब देता है की वो उसको सपोर्ट कर रहा है. इधर शाह परिवार में सबको धमकी भरे लेटर के बारे में पता चल जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

2.किंजल-काव्या को मिलेगा धमकी वाला लेटर
शो के आज वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि किंजल के बाद काव्या और बरखा को भी वो धमकी वाला लेटर मिल जाता है जिसे पढ़कर दोनों डर जाती है. काव्या, किंजल और बरखा इस लेटरको देखकर अपने होश खो देती है. अनुज, अंकुश और समर यह पता लगाने की कोशिश करते है, ऐसा पेपर में धमकी कौन भेज रहा है. वही डिंपल का कहना है की ये सब धमकी उनको उस की वजह से मिल रही है. अनुज पुलिस को इंफार्म करता है

3. अनुपमा के साथ भी होगा कुछ गलत : अपकमिंग एपिसोड में अनुज और अनुपमा को धमकी मिलती है यहाँ उन से यह बोला जाता है कि डिंपल का साथ छोड़ दो और इस मामले से बहार हो जहॉ लेकिन वो उन कि बात नहीं मानते तब कुछ लोग दोबारा अनुपमा पर हमला करने वाले हैं। वही अब देखना दिलचस्प होगा कि कहानी में कोनसा ट्विस्ट आने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

4. बा अनुपमा को देती है ये चेतावनी : शो में आगे दिखाया जाएगा कि जैसे ही बा को पता चलता है कि अनुपमा और अनुज, डिंपल व निर्मित को घर ले आए हैं, वह चिंता में पड़ जाती हैं। इतना ही नहीं, बा पूरे परिवार के साथ कपाड़िया हाउस पहुंचकर अनुपमा को इस मामले से बहार होने के लिए बोलती हैं और कहती हैं, “कहीं तेरी इस लड़ाई में हमारा पूरा घर ना बर्बाद हो जाए।”

5. अनुपमा कराएगी समर और डिंपी की शादी
रुपाली गांगुली यानी अनुपमा और गौरव खन्ना उर्फ़ अनुज शो में डिंपल की मदद के लिए हर संभव प्रयास करेगी। इसी वजह से अनुपमा डिंपल को अपने साथ अपने घर लेकर आई है, यहाँ कपाडिया हाउस में अनुपमा डिंपल कि देखभाल करेगी और अब शाह हाउस के लोग भी कपाडिया हाउस में डिंपल से मुलाकात करेंगे तो इस बात से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि समर भी अब डिंपल के प्यार में पड़ जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

यहां तक कि फैंस और सब लोगो का भी दावा है कि डिंपल की एंट्र से यह साफ झलक रहा था कि आगे चलकर वह समर के साथ शाह हाउस कि बहु बन जायेगी और हर बार कि तरह इस बार भी शो में तमाशा होने वाला है वो भी बहुत जोरदार वाला।

अगर आप लोगो ने शो को सही तरह से देखा होगा तो आपको वो ढाबे वाला पल तो याद ही होगा जब अनुपमा के पास समर का वीडियो कॉल आता है यहाँ वो उस से बात करती है उसी वक़्त समर और डिंपल कि भी नज़रें एक दूसरे को पहली बार देखती है।

6. डिंपी उन गुंडों को सिखाएगी सबक
डिंपी का कहना है कि वह पुलिस को बयान देना चाहती हैं और लड़कों को सजा दिलाना चाहती हैं। अनुपमा कहती है कि वह पुलिस को अंदर बुलाएगी। डिंपी पूछती है कि क्या उसने पुलिस FIR दर्ज की है। अनुपमा हाँ कहती है। डिंपी कहती है कि वह तब तक लड़ेगी और जीतेगी जब तक अनुपमा, अनुज उसके साथ हैं और उन गुंडों को अच्छे से सबक सिखाएगी।

7. अनुपमा के इस फैसले से तांडव करेंगे बा
‘अनुपमा’ में लीला चाहती हैं कि वह खुद समर के लिए दुल्हन ढूंढें। बा काफी समय से उसकी शादी कराने की कोशिश भी कर चुकी हैं, लेकिन समर शादी के लिए तैयार नहीं होता है वो हर बार इंकार करदेता है। वहीं शो को लेकर माना जा रहा है कि अनुपमा के इस फैसले से बा तांडव करेगी।

वह अनुपमा को समर की जिंदगी बर्बाद करने का जिम्मेदार ठहराएंगी। क्योकि उन के हिसाब से डिंपल के साथ जो हुआ वो गलत तो है लेकिन वो इस लायक भी नहीं कि उसको शाह हाउस कि बहु बनाया जाए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter