काव्या का ये नया रूप देख शाह परिवार के लोगो के छूटे पसीने , वनराज और बा को काव्या ने दी ये बड़ी धमकी
Anupama 4 August 2022 Written Update,Anupama 4 August 2022 Written Update in Hindi, Anupama Upcomming Twist, Anupama Spoiler ,Anupama News in Hindi

Anupama 4 August 2022 Written Update

मुंबई : “अनुपमा” शो इस समय हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा हैं। यह शो बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और TRP रेटिंग में शीर्ष पर है।

इन दिनों, शो का ट्रैक काफी दिलचस्प है क्योंकि कहानी अनुपमा और शाह परिवार के लोगो पर केंद्रित है।जहा इतना ड्रामा होने के बाद अनुपमा शाह परिवार के साथ संबंध तोड़ने का फैसला करती है।(Anupama 4 August 2022 Written Update)

पिछले एपिसोड में : हमने बापूजी को शाह परिवार और वनराज पर तंज कसते देखा है। वह वनराज से कहता है कि पाखी उसके जैसी ही है और उसे कोई शर्म नहीं है कि जब उसकी बेटी अपनी मां का अपमान कर रही थी तो वह वहां खड़ा था और सुन रहा था, लेकिन जब कोई अपनी मां यानी लीला का अपमान करता है तो वह स्टैंड लेता है।(Anupama 4 August 2022 Written Update)

वह परिवार को बताता है कि वह अब और नहीं रहना चाहता क्योंकि वह अपनी बेटी को इस तरह अपमानित होते नहीं देख सकता है, और अब जब वे उसे महत्व नहीं देते तो वह कभी भी उनके पास वापस नहीं आएगी।

आज के एपिसोड में : अनुपमा के अपमान के बाद, काव्या अपने लिए एक स्टैंड लेती है, जहाँ वह शाह परिवार से कहती है कि जब वे अनुपमा का सम्मान नहीं कर सकते थे तो वह यहाँ खुद की सम्मान की उम्मीद कैसे कर सकती हैं।(Anupama 4 August 2022 Written Update) 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@love_u.anupama)

काव्या का नया रूप
वह सभी से कहती है कि वह इस परिवार से प्यार करती है और उसका सम्मान करती है लेकिन वह दूसरी अनुपमा नहीं होगी और अगर कोई उसे ताना मारेगा तो वह उसे मुँह पर जवाब देदेगी और कुछ भी गलत बर्दाश नहीं करेगी। (Anupama 4 August 2022 Written Update in Hindi)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@love_u.anupama)

काव्या कहती है कि अनुपमा का दिल बहुत बड़ा है और इसलिए वह सब कुछ भूल सकती है और जाने दे सकती है लेकिन वह उसकी तरह नहीं है और सभी को यह याद रखना चाहिए। (Anupama 4 August 2022 Written Update in Hindi)

वनराज और बा को काव्या ने दी ये बड़ी धमकी
काव्या ने कहा की मैं अब किसी से अब दबकर नहीं रहूंगी और न ही किसी के ताने सुनुंगी। कोई मुझे कुछ कहेगा तो मैं भी उसका जवाब उसी भाषा में दूंगी । काव्या बा को भी नहीं छोड़ती और कहती है कि अगर किसी ने मेरे साथ अनुपमा जैसा व्यवहार किया “तो मैं उसकी बैंड बजादूँगी” . ( Anupama Upcomming Twist)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

पाखी को होगा अपनी गलती का एहसास
अनुपमा का खूब अपमान करने के बाद पाखी को अपनी गलती का एहसास होता हैं तब वह अपने कमरे में फूट-फूटकर रोती है। पाखी वनराज से कहती है कि जब वह अपनी मां का अपमान कर रही थी तो किसी ने उसे रोका क्यों नहीं, या किसी ने उसे चांटा क्यों नहीं मारा।( Anupama Upcomming Twist)

इसके बाद पाखी कहती है कि वह अपनी माँ से माफी मांगना चाहती है। लेकिन वनराज उसे रोक देता है और कहता है, “जो हुआ सो हुआ, लेकिन अब तू उस घर में कभी नहीं जाएगी।”(Anupama Spoiler )

अनुपमा के सामने मांगेगी माफ़ी की भीख
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की पाखी कपाडिया हाउस पूछ जाएगी और अपनी इतनी बड़ी गलती के लिए अनुपमा से माफ़ी मांगेगी लेकिन इस बार अनुपमा का अलग ही रूप देखने को मिलेगा जहा वो पाखी को घर से बहार निकल देगी और कभी भी माफ़ न करने की बात कहेगी .

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

खैर, यह देखना दिलचस्प होगा कि काव्या और शाह परिवार के साथ उनका रिश्ता कैसा होता है। लेकिन जो भी होगा अब के चेहरे पर ये हाई वोल्टेज डर्मा देख मुस्कान
आ ही जाएगी। (Anupama News in Hindi)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter