कायरव को निर्दोष साबित करने के लिए अब सबूत ढूंढेगी अक्षु, जयपुर पहुंचा अभि

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आज के एपिसोड में अभि के शिवांश से कहता है कि मैं जयपुर नहीं जाना चाहता। उसे अक्षरा की याद आती है। इधर कायरव अक्षु को समझाता है और उसे जयपुर जाने के लिए कहता है।

वह कहता है कि किस्मत ने तुम्हें वहां बुलाया है, मैं प्रार्थना करूंगा कि तुम अभि को एक बार देख लो। इधर अभि शिवांश से कहता है ठीक है, मैं जयपुर जाऊंगा, अब मै खुश हूं। अक्षु अभि के लिए कुछ कार्ड बनाताी है और उसकी कल्पना करती है।

अभि को पाने के लिए फिनाले जीतेगी अक्षु
फिर अक्षरा अभी की तस्वीर को चूमती है, वो पानी पीती है। वह कहती है कि मुझे अपने प्यार को वापस पाने के लिए इस इवेंट का फिनाले जीतना है। अगली सुबह अभि को शिवांश मिलता है। आनंद कहते हैं कि हमारे कन्हैया आ गए हैं।

इसके बाद बिड़ला परिवार की आपस में कुछ खुशियों भरी बातचीत होती है। तभी महिमा कहती है कि मेरे बच्चों ने क्या किया, कायरव और अक्षु ने हमारी जिंदगी खराब कर दी और भाग गए।

अनिशा को न्याय दिलाना चाहती है महिमा
इधर अक्षु कहती हैं कि हमें वीजा मिल गया है। दूसरी तरफ अभि भी कहता है कि उसे आज रात जयपुर जाना है। इसके बाद आनंद शेफाली को काम पर जाने के लिए कहता है।

महिमा शेफाली से बच्चे के साथ समय बिताने के लिए कहती है, शेफाली कहती है कि मैं जयपुर नहीं जाऊंगी और शिवांश के साथ समय बिताऊंगी। महिमा अभि से अनीशा को न्याय दिलाने के लिए कहती है।

कायरव को निर्दोष साबित करेगी अक्षु
अभि इस बात पर कहता है कि कायरव को मुझसे कोई नहीं बचा सकता, मुझे अनीशा की याद आती है, मुझे चोट मत पहुँचाओ, यह मत चेक करो कि मुझे चोट लगी है या नहीं, मुझे चोट लगी है। इधर अक्षु कायरव से कहती हैं कि वह मुझे समझेंगे, उन्होंने मेरा सपोर्ट किया जब मैं आपसे मिलने आई थी।

हम आपके सपोर्ट में सबूत लेंगे और आपको निर्दोष साबित करेंगे, वह मेरे दिल की धड़कन को समझते हैं।

अभि बिड़ला परिवार से कहता है कि अगर मुझे कायरव की कोई खबर मिली तो मैं उसके लिए बुरी खबर बन जाऊंगा। कायरव कहता है कि उसे सच बताओ,

मेरी चिंता मत करो, बस अभि के बारे में सोचो। इसके बाद अभि बाइक से बाहर चला जाता है तो दूसरी तरफ अक्षु कहती है कि अभि तुम्हारी अक्षू तुम्हारे पास आ रही है।

प्रीकैप : अक्षु जयपुर पहुंचती है। वह कुछ समय इंतजार करने की सोचती है। अभि भी शेफाली, पार्थ और शिवांश के साथ वहां पहुंचता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter