‘गुम है किसी के प्यार में’: भवानी ने सोनाली को बताई साई के खिलाफ अपनी साजिश, पाखी ने लिया साई का पक्ष

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के लेटेस्ट एपिसोड में विराट और पाखी की एनिवर्सरी के सेलिब्रेशन के बीच साईं के पहुँचने के पहुंचने के बाद काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है। जिसको लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ रही है। दूसरी तरफ अब भवानी भी साई के लिए नई मुश्किलें खड़ी करती हुई नजर आएगी।

भवानी ने साई को बुलाया घर के अंदर
शो के लेटेस्ट एपिसोड में साई जब चव्हाण निवास पहुंचती है तो पहले सभी उसपर भड़कते हैं। लेकिन बाद में भवानी अचानक अपना व्यवहार बदल लेती है। भवानी मेहमानों को देखते हुए साईं से अच्छी तरह से बात करती है और उसे घर के अंदर आने को कहती है। साई उसकी बात मान लेती है और घर के अंदर जाती है। इसके बाद भवानी साई के खिलाफ अपनी प्लानिंग सोनाली को बताती है।

भवानी बताएगी अपनी साजिश
भवानी सोनाली से कहती है कि उसने ये पार्टी साई को जलाने के लिए ही रखी है। ताकि वह उसे दिखा सके कि विराट और पाखी एक साथ खुश है और पूरा परिवार भी उनके साथ बेहद खुश है। दूसरी तरफ विराट भी साई के बर्ताव पर गुस्सा होता है।

लेकिन पाखी साई का पक्ष लेती है और उसे समझाती है कि साई सिर्फ अपनी बेटी सावी की फिक्र कर रही है। जैसे उन्हें विनायक की होती है।

साई पर लगेगा आरोप
शो के अपकमिंग ट्रैक की बात करे तो विनायक को किसी तरह पता चल जाएगा कि वह पाखी और विराट का बेटा नहीं है। जिसके चलते वह घर छोड़कर चला जाएगा। विराट और पाखी इसके लिए साई को जिम्मेदार ठहराएंगे। विराट के साथ साई भी विनायक को ढूंढ़ने जाती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि विनायक को खुद के अडॉप्टेड होने का सच कैसे पता चलता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter