विराट और पाखी ने साथ में किया सिजलिंग डांस, साई के खिलाफ भवानी ने चली ये चाल

स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ विराट और पाखी की एनिवर्सरी के सेलिब्रेशन के बीच जमकर ड्रामा देखने को मिल रहा है। सावी और साई दोनों के चव्हाण निवास पहुंचने के बाद लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं। अब आगे क्या नया ड्रामा होगा उसे देखने के लिए दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ रही है।

एपिसोड की शुरुआत में भवानी सोनाली को अपनी प्लानिंग है। वह साईं को विराट और पाखी के रिश्ते से ईजलाने के लिए चाल चलती है। वे साईं को देखते हैं और देखते हैं कि वह घर के अंदर असहज महसूस कर रही है।

सोनाली भवानी के प्लान में उसकी मदद करने का फैसला करती है और दोनों अपनी योजना के सफल होने के बाद साईं की स्थिति के बारे में सोचकर हंसते हैं। साई सावी और विनायक को देखने जाती है।

पाखी-विराट को साथ भावुक हुई साई
विनायक साईं को केक देता है और उसे खाने के लिए कहता है। वह विराट को देखती है जबकि वह भी उसे घूरता है। वह भारी मन से केक खाती है, जबकि भवानी मुस्कुराती है और कहती है कि केक साईं के अंदर कड़वाहट को बढ़ा देगा।

साईं विराट और पाखी के कमरे की ओर भी जाती है और उनकी शादी के फोटो फ्रेम को नोटिस करती है। साईं विराट के साथ अपनी शादी को याद करती है। वह पाखी और विराट को एक साथ देखकर भावुक हो जाती है।

साईं ने अश्विनी को दिया जवाब
तभी अश्विनी वहां आती है और साईं को ताना मारती है कि किसी और के बेडरूम की जांच करना बुरा व्यवहार है। अश्विनी उसे गेस्ट की तरह व्यवहार करने की सलाह देती है। दूसरी ओर, साईं अश्विनी को करारा जवाब देती है और कहती है कि वह कुछ भी गलत नहीं कर रही है।

वह वहां से चली जाती है। तभी, पुलकित साई से मिलता है और सावी को पार्टी से दूर नहीं करने के उसके फैसले की सराहना करता है। आगे विनायक सावी को अपने कमरे में ले जाता है और फोटो एलबम दिखाता है। वह भी उसे अपने बचपन की तस्वीरों के बारे में बताती है और उसकी बचपन की तस्वीरें दिखाने के लिए कहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

विराट और पाखी ने किया डांस
इधर भवानी ओंकार को अपनी योजना के बारे में बताती है, जिसपर वह एक पेय में मिलावट करता है और एक वेटर से साईं को देने के लिए कहता है ताकि पार्टी में उसका मजाक उड़ाया जा सके। विराट और पाखी सिजलिंग डांस करते हैं और हर कोई उनकी सराहना करता है।

साईं उनके परफॉर्मेंस को अवॉइड करती है। वह एक तरफ जाती है, तभी पाखी वहां आती है और उसे कुछ खाने के लिए कहती है।

साईं इनकार करती है तभी वेटर वहां आता है और उसे ड्रिंक देता है लेकिन वह इसे लेने से इंकार कर देती है। वह जाने ही वाला था कि पाखी इसे लेकर पूरा पी जाती है, जिसपर भवानी और ओंकार चौंक जाते हैं। ड्रिंक ने उसके दिमाग पर असर करना शुरू कर दिया।

वह नशे में धुत हो जाती है और विराट के प्रति अपने प्यार का इजहार करती है तो हर कोई उसे देखता है। विराट को पाखी की फिक्र हो जाती है। वह उसे उनके पिछले पलों के बारे में याद दिलाती है।

प्रीकैप – विराट और पाखी साई के घर के अंदर जाते हैं और विनायक को उसके अडॉप्टेड होने के बारे में बताने के लिए उस पर भड़क जाते हैं। साई चौंक जाती है और सभी आरोपों से इनकार किया। फिर साई और विनायक को ढूंढ़ने निकल जाते है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter