पाखी ने नशे में धुत होकर किया डांस, विराट पाखी को करीब देखकर इमोशनल हुई साई

स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ विराट और पाखी की एनिवर्सरी के सेलिब्रेशन के बीच जमकर ड्रामा देखने को मिल रहा है। सावी और साई दोनों के चव्हाण निवास पहुंचने के बाद लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं। अब शो के लेकर लेटेस्ट एपिसोड में दर्शको को का नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

एपिसोड की शुरुआत में विराट ने अपने सीनियर्स से पाखी को मिलवाता है। इस बीच शराब उसके शरीर के अंदर काम करना शुरू कर देती है और वह नशे में धुत हो जाती है। वह मुस्कुराती है और अपने शरीर को संभाल नहीं पाती है। विराट उसे पकड़ लेता है।

वह अजीब व्यवहार करती है, जबकि विराट उसे कमरे के अंदर ले जाने की कोशिश करता है। वह उसे रोकती है और उनके अतीत के बारे में बात करना शुरू कर देती है, जबकि साईं उनकी बातचीत सुनती है।

पाखी ने जताई इच्छा
विराट और पाखी अपने फ्लैशबैक को याद करते हैं और फिर वास्तविकता में वापस आते हैं। विराट पाखी को पकड़ने की कोशिश करता है, ताकि वह उसे कमरे के अंदर ले जा सके, लेकिन वह उसे रोक देती है और कहती है कि वह उसके लिए अपनी भावनाओं को सबके सामने कबूल करना चाहती है।

वह बताती है कि वह उस पल को फिर से जीना चाहती है जब वह पहली बार विराट से मिली थी। घर के बांकी लोग भी उससे इच्छा पूरी करने के लिए कहते हैं।

पाखी ने किया डांस
विराट ड्रम लेता है और उसे बजाने के लिए वहीं बैठता है। वह पाखी के साथ अपने अतीत को याद करता है, जबकि साईं को भी उस समय की झलक मिलती है जब उन्होंने उसे उसके लिए बजाया और उसकी ताल पर डांस किया।

वह इमोशनल हो जाती है जबकि पाखी वहां आती है और सबके सामने डांस करती है। साई विराट और पाखी की करीबी को नहीं देख पाती और सावी को ढूंढ़ती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

साई की आंखों में आए आंसू
डांस करते पाखी गिरने ही वाली थी कि विराट उसे बचा लेते हैं और वह उनके करीब जाकर मुस्कुरा देती है। वह बताती है कि वह उससे ज्यादा प्यार करती है और दिल से कबूल करती है। विराट पाखी को संतुलित करने की कोशिश करते हैं जबकि चव्हाण उन्हें खुश होते हुए देखते हैं।

साई की आंखों में आंसू आ जाते हैं और वह घर से निकलने ही वाले थे, तभी पाखी ने उन्हें रोका। वह माइक लेती है और साईं को साथ लेकर सबको बताती है कि साईं उनके बेटे विनायक की मदद कर रहे हैं।

पाखी ने जताया आभार
पाखी उसके प्रति अपना आभार प्रकट करती हैं। वह भावुक हो जाती है और कहती है कि साईं की वजह से विनायक को फिर से चलने की उम्मीद मिली। पाखी साईं को माइक देती है और उससे कुछ शब्द कहने के लिए कहती है।

साई हैरान हो जाती है और फिर पाखी और विराट को उनकी शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं देती है। वह उनसे अपनी भावनाओं को छुपाती है और सबके सामने खुद को मजबूत दिखाती है। वह विराट और पाखी के लिए बेहतर भविष्य कामना करती है।

विराट पाखी को कमरे के अंदर ले जाता है जबकि वह उससे चिपकी रहती है। वह उसे बिस्तर पर बाहर निकालने की कोशिश करता है। पाखी विराट से पूछती है कि वह साईं के सामने सिर्फ दिखावा करने के लिए सब कुछ क्यों करता है। वह उसे साई को भूलने के लिए जोर देती है और अपनी नई शुरुआत शुरू करती है। वह विराट के लिए अपने प्यार का इजहार करती है। फिर विराट उसे किसी तरह उसे सुला देता है।

प्रीकैप – विराट और पाखी साई के घर के अंदर जाते हैं और विनायक को उसके अडॉप्टेड होने के बारे में बताने के लिए उस पर भड़क जाते हैं। साई चौंक जाती है और सभी आरोपों से इनकार किया। फिर साई और विनायक को ढूंढ़ने निकल जाते है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter