‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’: वायरल तस्वीर में क्यूट कपल लुक में नजर आए अक्षरा और अभिमन्यु, देखें अभि-अक्षु का क्यूट मोमेंट

प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपडा स्टारर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मौजूदा ट्रैक में काफी ट्विस्ट आ रहे हैं। अलग होने के बाद मंजरी के लिए अक्षरा और अभिमन्यु वापस एक साथ रह रहे हैं। इस बीच दोनों के बीच बहस नोक-झोंक भी देखने को मिल रही है। दर्शकों को शो का ट्रैक बेहद पसंद आ रहा है।

वायरल हुई रोमांटिक तस्वीर
शो में अक्षरा और अभिमन्यु का किरदार निभा रहे प्रणली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा के अभिनय को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और उन्हें देश भर में अपने फैंस से बेहद प्यार और सराहना भी मिल रही है। दोनों की शो के सेट एक रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

तस्वीर में दिखा अभि-अक्षु का क्यूट मोमेंट
सोशल मीडिया पर प्रणली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा के शूट से उनकी रोमांटिक तस्वीर वायरल होने से फैंस बेहद खुश हुए हैं।

तस्वीर में दोनों एक रोमांटिक और क्लियर मोमेंट में उलझे हुए नजर आ रहे हैं और शो में अक्षरा और अभिमन्यु के बीच आई दूरियों के बाद इस तस्वीर के वायरल होने से फैंस को एक बार अभि और अक्षु का क्यूट कपल लुक देखने को मिल गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhira forever 💕 (@abhira_2.0_)

महिमा ने लिए फैसला
शो की बात करें तो लेटेस्ट एपिसोड में मंजरी के लिए अक्षरा और अभिमन्यु एक साथ दशहरे की पूजा करते हैं। गोयनका परिवार भी दशहरा पूजा करते हैं। पूजा में आरोही ने भगवान से प्रार्थना की कि वह उसके लिए बिरला हाउस का रास्ता बनाए।

जबकि महिमा ने मंजरी को अक्षरा और अभिमन्यु के तलाक के बारे में बताने का फैसला किया है। जिसके बाद आगे का ट्रैक और दिलचस्प होने वाला है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter