भवानी की साजिश का सच जानकर भड़का विराट, इस वजह से भावुक हुई पाखी

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के लेटेस्ट ट्रैक में विराट और पाखी की एनिवर्सरी के बीच काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है। भवानी द्वारा साई के लिए तैयार करवाई गई ड्रिंक को अनजाने में पाखी पी जाती है और होश खो बैठती है। ड्रिंक के बाद पाखी का रूप देखकर सभी हैरान रह जाते है।

एपिसोड की शुरुआत में अश्विनी ओंकार की बातचीत सुनती है और यह जानकर चौंक जाती है कि इस मामले के पीछे भवानी का हाथ था। भवानी कहती है कि वह सबके सामने साईं का अपमान करना चाहती थी और इसीलिए उसने अपने ड्रिंक में स्पाइक करने की योजना बनाई,

लेकिन गलती से पाखी ने उसे पी लिया और नशे में हो गई। अश्विनी शॉक होकर अपने माथे पर हाथ रखती है। तभी विराट वहां आता है और उसे सच्चाई का पता लगता है।

भवानी पर भड़का विराट
वह भवानी पर भड़क जाता है और उसे इतना नीचे गिरने के लिए डांटता है। वह याद दिलाता है कि साईं विनायक को फिर से चलने में मदद कर रहा है और इसके लिए उन्हें उसका आभारी होना चाहिए। भवानी विराट पर भड़कती है और घोषणा करती है कि वह अपनी गलती के लिए साई को कभी माफ नहीं कर सकती।

वह कहती है कि पाखी और विराट साई को उनके घर वापस लाने के लिए जिम्मेदार हैं और कहती हैं कि उन्होंने जो कुछ भी किया उस पर उन्हें कोई पछतावा नहीं है। विराट उसे भवानी की गलती के कारण हुए ड्रामे के बारे में याद दिलाता है।

अश्विनी ने लिया भवानी के लिए स्टैंड
भवानी कहती है कि वह चाहती थी कि साईं का सबके सामने अपमान हो और इसलिए उसे अपनी हरकत पर पछतावा नहीं है। विराट अपने परिवार की सोच से निराश हो जाता है और सभी मुद्दों का सामना करने के लिए साई के लिए बुरा महसूस करता है।

वह उस पल को याद करता है जब पाखी ने उसके प्रति अपने प्यार को कबूल किया और साईं को माइक पर बोलने के लिए कहा। अश्विनी भवानी के लिए एक स्टैंड लेती है और कहती है कि साईं को उनके घर वापस लाने के लिए विराट और साईं गलत थे। विराट वापस अपने कमरे में जाता है और पाखी को उठता हुआ देखता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

विराट ने दी पाखी को सलाह
वह दर्द से थककर अपना सिर पकड़ती है और पार्टी के सभी पलों को याद करती है। उसे ऐसा करने पर पछतावा होता है, जबकि विराट उसे इसके बारे में भूलकर आगे बढ़ने की सलाह देते हैं। पाखी यह सोचकर भावुक हो जाती है कि उसने विराट के सामने अपनी भावनाओं को कबूल भी किया लेकिन उसने कुछ भी जवाब नहीं दिया।

साई अपने घर पहुंचती है और उषा को सबकुछ बताती है। इस बीच, सावी अपने पिता के बारे में पूछती रहती है जबकि सावी उसे सच्चाई के बारे में बताने का फैसला करती है।

सावी विनायक के फोटो एलबम के बारे में बात करता है और कहता है कि उसके पास उसके बचपन की तस्वीरें नहीं हैं। विनायक को गोद लिए जाने की बात याद कर साईं को दुख होता है। इसी बीच विराट और विनायक वहां आ जाते हैं। विराट साई से पार्टी के लिए माफी मांगते हैं। जबकि साई ने उसे ताना मारा और उसे धन्यवाद देती है।

प्रीकैप – विराट और पाखी साई के घर के अंदर जाते हैं और विनायक को उसके अडॉप्टेड होने के बारे में बताने के लिए उस पर भड़क जाते हैं। साई चौंक जाती है और सभी आरोपों से इनकार किया। फिर साई और विनायक को ढूंढ़ने निकल जाते है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter