‘गुम है किसी के प्यार में’: सावी के साथ अपने असली माता पिता की तलाश करेगा विनायक, देखें वीडियो

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में पाखी और विराट की एनिवर्सरी के बाद एक और मेजर ड्रामा देखने को मिलने वाला है। जिसमें विनायक को उसकी जिंदगी का सबसे बड़ा सच पता चलने वाला है। जिसके बाद विनायक चौंकाने वाला कदम उठाएगा। शो को लेकर अब दिलचस्प खबर सामने आई है।

विनायक को पता चलेगा सच
शो के अपकमिंग ट्रैक में हम देखेंगे कि विनायक को उसके अडॉप्टेड होने का सच पता चल जाएगा। जिसके बाद वह घर छोड़ के चला जाएगा और इसका आरोप साई पर आएगा। प्रोमो के मुताबिक विराट और पाखी साई के घर के अंदर जाते हैं और विनायक को उसके अडॉप्टेड होने के बारे में बताने के लिए उस पर भड़क जाते हैं।

साई चौंक जाती है और फिर खुद को सही साबित करने के लिए विराट के साथ विनायक को ढूंढ़ने निकल जाती है।

वायरल हुआ यह वीडियो
इसके अलावा सोशल मीडिया पर ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विनायक अपने माता पिता को सड़कों पर तलाशता नजर आ रहा है। विनायक के साथ में सावी भी उसका साथ देती हुई नजर आ रही है। हालांकि वीडियो को देखकर फैंस बेहद इमोशल हो गए हैं।

वीडियो देख फैंस हुए इमोशनल
इस वीडियो को देखकर कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही विनायक और सावी साई की तलाश में निकल जाएंगे। विनायक के साथ सावी का भी बहार जाना अपकमिंग ट्रैक को और दिलचस्प बना देगा।

हालांकि वीडियो में दोनों भाई बहन एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। विनायक और सावी का प्यार और एक दूसरे के लिए सपोर्ट देखकर फैंस भी बेहद इमोशनल हो गए हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter