‘गुम है किसी के प्यार में’: विनायक के असली पैरेंट्स को लेकर होगा चौंकाने वाला खुलासा, सावी को भी पता चलेगा सच

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में दर्शकों को लगातार मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है। जिसमें विनायक को उसकी जिंदगी का सबसे बड़ा सच पता चल गया है। जिसके बाद विनायक चौंकाने वाला कदम उठाएगा। लेकिन इस बीच शो के ट्रैक को लेकर एक और दिलचस्प खबर सामने आई है।

चव्हाण निवास पहुंची साई
शो के लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि पाखी विनायक को शांत करने की कोशिश करती है लेकिन विनायक नहीं मानता है। इस बीच पाखी सोचती है कि साईं को विनायक के अनाथ होने की सच्चाई के बारे में कैसे पता चला। साई को भी लगता है कि विनायक को सच उसकी वजह से पता चला इसलिए वह स्थिति को ठीक करने का फैसला करती है और चव्हाण निवास पहुंच जाती है।

अपने पैरेंट्स को खोजेगा विनायक
अपकमिंग ट्रैक में दिखाया जाएगा कि विनायक सावी के साथ अपने असली माता-पिता को खोजने के लिए घर के बाहर भटकता हुआ नजर आएगा।

विराट और पाखी जब विनायक को घर पर नहीं देखेंगे तो परेशान हो जाएंगे और उसके बाद विराट और साई साथ में विनायक को खोजने निकलेंगे। हालाँकि शो में अब विनायक के असली पैरेंट्स का सच भी खुलने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

विनायक को लेकर होगा शॉकिंग खुलासा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपकमिंग ट्रैक में खुलासा होगा कि विराट, साई और पूरा परिवार और जिस वीनू को मरा मान रहे थे वह असल में विनायक ही है। एक्सिडेंट की वजह से उसके पैर गए और फिर सई उसे ढूंढ नहीं पाई जिसके वह उसे अनाथालय पहुंचा दिया गया।

खबरों की माने तो अब सावी को भी पता चलने वाला है कि विराट ही उसके असली पिता हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि सच सबके सामने कैसे आता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter