किडनैपर ने प्रीशा पर लगाया किडनैपिंग की साजिश रचने का आरोप, क्या सच तक पहुंच पाएंगे रुद्राक्ष और प्रीशा?

अबरार काजी और शरगुन कौर लूथरा स्टारर टीवी सीरियल ‘ये है चाहतें’ में ट्रैक के मेकर्स दर्शकों को ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ सरप्राइज कर रहे हैं। लेटेस्ट ट्रैक में पीहू और प्रीशा के किडनैपर को लेकर भी सस्पेंस खुलने वाला है। शो का अपकमिंग एपिसोड बेहद दिलचस्प साबित होने वाला है।

एपिसोड की शुरुआत में सारांश पूछता है कि प्रीशा का भी पीहू की तरह किडनैप हो गया। वह कहता है कि रुद्राक्ष पीहू को बचाने गया था और रुद्राक्ष आजकल प्रीशा की परवाह नहीं करता। इधर रुद्राक्ष नोटिस करता है कि प्रीशा को सांस लेने में कठिनाई हो रही है।

वह सोचता है कि उसे प्रीशा को बचाना है। वह उसे बचाने के लिए बॉक्स तोड़ देता है। वह उसे यह कहते हुए गले लगाता है कि वह खुश है कि वह ठीक है। पीहू सब देखती है। वह प्रीशा को गले लगाती है।

Banner Ad

किडनैपर ने प्रीशा पर लगाया इल्जाम
किडनैपर वहां आता है और प्रीशा से अपना पिटारा भरने के लिए माफी मांगता है। वह उससे कहती है कि वह उसे नहीं जानती। वह उससे पूछता है कि वह ऐसा क्यों कह रही है जबकि पीहू का किडनैप करने के लिए उसने उन्हें काम पर रखा था। वह कहता है कि सब कुछ प्रीशा की प्लानिंग है।

प्रीशा उसके कहती है कि उसने कभी ऐसा कुछ नहीं कहा।किडनैपर का बॉस वहां आता है और अपने लड़के को थप्पड़ मार देता है। वह रुद्राक्ष से पहले योजना बताने के लिए प्रीशा से माफी मांगता है। प्रीशा अपना बचाव करती है और उससे कहती है कि वह झूठ बोल रहा है।

पीहू और प्रीशा में हुई बहस
रुद्राक्ष किडनैपर बॉस को पकड़ता है और उससे पूछता है कि वह किसके लिए काम कर रहा है। वह उसकी पिटाई करता है। किडनैपर बॉस उसे बताता है कि हर चीज के पीछे प्रीशा का हाथ है। रुद्राक्ष प्रीशा पर इल्जाम लगाने के लिए उसे डांटता है। किडनैपर का बॉस उससे कहता है कि वह झूठ नहीं बोल रहा है। पीहू उससे पूछती है कि प्रीशा उसे मारने की कोशिश क्यों करेगी।

वह उससे कहता है कि प्रीशा नहीं चाहती कि पीहू की शादी रुद्राक्ष से हो। इसके बाद पीहू और प्रीशा में बहस होती है। प्रीशाउसे सीमा पार न करने के लिए कहती है। वह रुद्राक्ष से पूछती है कि अगर उसे भी लगता है कि वह ऐसा कुछ करेगी।

सारांश ने रूद्र से किया सवाल
रुद्राक्ष का कहना है कि वे पुलिस स्टेशन जाएंगे। प्रीशा कहती है कि वह यह भी जानना चाहती है कि उसे कौन फंसा रहा है। पीहू को चक्कर आने लगता है। रुद्राक्ष उसे कार में बैठने में मदद करता है। किडनैपर्स वहां से भाग जाता है। रुद्राक्ष कहता है कि कोई प्रीशा को इसलिए फंसा रहा है क्योंकि वह कभी झूठ नहीं बोलती। इसके बाद सब घर पहुंच जाते हैं।

पुलिस इंस्पेक्टर रुद्राक्ष को बताता है कि वे किडनैपर्स को पकड़े बिना कुछ नहीं कर सकते और वहां से चले जाते हैं। सारांश रुद्राक्ष से पूछता है कि वह प्रीशा पर कैसे शक कर सकता है। वह कहता है कि वह प्रीशा को किसी से बेहतर जानता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

प्रीकैप : रुद्राक्ष सारांश से पूछता है कि अगर प्रीशा निर्दोष है तो इस सब के पीछे कौन है। दूसरी तरफ, पीहू दिग्विजय से कहती है कि वह जानती है कि इस सबके पीछे कौन है। इधर प्रीशा रुद्राक्ष से पूछती है कि क्या वह सच में शादी कर रहा है। रुद्राक्ष उससे पूछता है कि उसने क्यों सोचा कि वह नहीं करेगा। वह उसे बधाई देती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter