‘अनुपमा’: अनुज ने अनुपमा को बहाने से किया किस, वायरल हुआ दोने के रोमांटिक मोमेंट का वीडियो

पॉपुलर टीवी शो ‘अनुपमा’ में पाखी और आदिक की शादी के ड्रामे के बीच दर्शकों को अनुपमा और अनुज की क्यूट रोमांटिक केमेस्ट्री बेहद पसंद आ रही है। दोनों ही एक दूसरे की केयर करने और उन्हें खुश करने का मौका धुंध ही लेते है। अब सोशल मीडिया पर अनुज-अनुपमा क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ क्यूट वीडियो
अनुज और अनुपमा की जोड़ी के फैंस लम्बे समय से दोनों की क्यूट रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को बेताब थे। जब अब पूरी होने वाली है। शो एक अपकमिंग एपिसोड में लंबे समय बाद दोनो के रोमांटिक मोमेंट दिखाए गई हैं। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है।

अनुज ने ऐसे किया किस
वीडियो में हम देख सकते हैं कि अनुपमा के चेहरे पर आटा लग जाता है और अनुज तभी बेहद क्यूट अंदाज में उसे साफ करता है और फिर बहाने अनुपमा को किस कर लेता है। अनुपमा हैरान होती है। जिसके बाद अनुपमा भी क्यूट हरकत करते हुए दोबारा अपने गाल पर आटा लगाती है लेकिन अनुज पहले ध्यान नहीं देता है लेकिन जब अनुपमा खुद साफ करने लगती है। तब अनुज उसे दोबारा किस करता है।

Banner Ad

ग्रैंड वेडिंग के खिलाफ है अनुपमा
शो की बात करे तो कपाड़िया हाउस और शाह हाउस में पाखी की तैयारी शुरू हो गई है। पाखी अपना प्री-फोटोशूट प्लान करती है। वह ग्रैंड वेडिंग की जिद पर अड़ी हुई है जबकि अनुपमा इसके खिलाफ है और बरखा पाखी और अनुपमा की लड़ाई का फायदा उठाने की कोशिश कर रही है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter