साईं ने पुलिस वालो पर बंदूक तानकर डीआईजी से मांगी मदद, चव्हाण निवास से गायब हो जाएगी सावी

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ इन दिनों मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है। सावी का सच खुलने की बाद साईं की जिंदगी में तूफान आया हुआ है। विराट ने उसे जेल में कैद करके उसे उसकी बेटी से दूर कर दिया है। अपकमिंग एपिसोड में साई चव्हाण निवास जाने के जेल से भागने वाली है।

लेटेस्ट एपिसोड में विराट पाखी के सामने साईं के लिए अपना गुस्सा जाहिर करता है और कहता है कि वह उसे सबक सिखाएगा। पाखी उसकी बात सुनती है और फिर कमरे से बाहर चली जाती है। विराट सावी और विनायक के पास जाता हैं और दोनों बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताता है। विराट सावी और विनायक को अपने अपने पास सुलाता है। सावी उससे लोरी गाने को कहती है। तब वह दोनों बच्चों के लिए एक इमोशनल लोरी गाता है।

उषा पर भड़की साई
इधर साई फोन मिलने उषा को फोन करती है और उसके बारे में पूछती है। उषा उसे जगताप से मदद लेने के बारे में बताती है। साई भड़क जाती है और जगताप की मदद लेने के लिए उषा को डांटती है,

Banner Ad

क्योंकि वह सारी गड़बड़ी के लिए जिम्मेदार था। साईं तय करती है कि वह किसी भी तरह से सावी को विराट से वापस ले लेगी, जबकि उषा साईं के प्रति अपनी फिक्र दिखाती है।

पाखी ने बयां की अपना दर्द
इधर निनाद और अश्विनी विराट और बच्चों को देखकर इमोशनल हो जाते हैं। अश्विनी को पाखी की फिक्र होती है। अश्विनी पाखी के पास जाती है। पाखी अश्विनी के सामने टूट जाती है और अश्विनी को गले लगाने के बाद रोती है। वह अपना दर्द बयां करती है जबकि अश्विनी उसे सांत्वना देने की कोशिश करती है।

इस बीच, साईं विराट को कॉल करती है लेकिन वह उसका कॉल नहीं उठाता है। वह विराट पर भड़क जाती है। इसके बाद वह शॉकिंग कदम उठाता है।

साई ने डीआईजी से मांगी हेल्प
साईं इंटेरोगेशन रूम से बाहर निकलता है और पुलिस अधिकारियों पर बंदूक तानती है। वह उनका फोन लेती है और डीआईजी सर को फोन करती है। वह उससे मिलने आता है और मामले का पता लगाता है।

वह डीआईजी से कहती है कि वह अपनी बेटी के बिना नहीं रह सकती। वह साईं को बिना एफआईआर के रखने के लिए पुलिस अधिकारी को डांटता है। जबकि साईं चुपके से चव्हाण के घर जाने की जिद करती है। दूसरी तरफ डीआईजी विराट का नाम चिल्लाता है।

प्रीकैप:  विराट सावी को अपने पास न पाकर चौंक जाता है। वह बेचैन हो जाता है और उसका नाम चिल्लाना शुरू कर देता है। चव्हाण भी परेशान हो जाते है और सावी को ढूंढते है लेकिन वह उसे ढूंढ नहीं पाता। इस बीच, विराट को इसके पीछे साई पर शक होता है जबकि सावी अपनी मां के साथ चलती हुई दिखाई देती है। विराट को जगताप पर शक होता है और वह सावी को उससे छीनने के लिए जगताप को सबक सिखाने की ठान लेता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter