शो से कहां गायब होगई पाखी : क्या सीरियल को कहा अलविदा ?

मुंबई : राजन शाही का हिट शो “अनुपमा” में अब फिरसे एक गजब का ट्विस्ट देखने को मिल रहा है जहा से सीरियल और भी मजेदार होता नज़र आने वाला है.दर्शको को फिरसे कुछ बेहतरीन मोड़ और टर्न देखने को मिलने वाले है

फ़िलहाल शो में सब लोगो ने बड़ी ही धूमधाम से समर और डिंपल की शादी की सारी रस्में पूरी की है. 

शो से कहां गायब होगई पाखी : अपने अब तक देखा की समर और डिंपल की शादी में शाह परिवार का एक शख्स शामिल नहीं हुआ था वो और कोई नहीं बल्कि “पाखी” ही थी ,

अब इनदिनों सोशल मीडिया पर चर्चा बनी है की क्या पाखी ने शो को छोड़ दिया है या फिर इस किरदार को ही मेकर्स ने अब हटाने का फैसला कर लिया है ?.

अभी भी है शो का हिस्सा : इन सब सवालो का जवाब फ़िलहाल पाखी का किरदार निभा रही मुस्कान बामने  ने एक इंटरव्यू में दिया है जहा उन्होंने कहा है की ‘ राजन शाही प्रोडक्शन का शो “अनुपमा ” को छोड़ नहीं रही हूं. दरअसल, मुझे किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग करनी थी तो डेट्स की परेशानी हो रही थी. ऐसे में कहानी के अंदर यह बदलाव किया गया है.  

 शो में हुई इस इस बॉलीवुड स्टार की एंट्री : आपको बता दें कि आज का एपिसोड बहुत ज्यादा जबरदस्त होने वाला है जिधर बॉलीवुड के एक बड़े स्टार की एंट्री होने वाली है ,वो स्टार कोई और नहीं बल्कि मशहूर सिंगर कुमार सानू होंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

माया का होगा बुरा हाल : शो में आगे मनोरंजन का डबल डोज़ तब मिलता है `जब अनुज और अनुपमा की एक रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@star_.plus_fan_page_01)

अपने बच्चे को खुशी – खुशी अपनाएगा वनराज  : काव्या का पॉजिटिव रोल देखकर वनराज भी उसका साथ देने को तैयार होजाता है वो कहता की “मेरा एक और बच्चा इस दुनिये में आने वाला है” एक बार फिर पिता बनने से वो बेहद खुश नज़र आता है साथ ही वो अब काव्या का भी ठीक से ध्यान रखता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@star_.plus_fan_page_01)

ऐसे में माया इन दोनो को इतना करीब आते देख हैरान रह जायेगी , उसको समझ ही नहीं आएगा की वो इनको अलग कैसे करे साथ ही आगे देखने को मिलेगा की माया समर की शादी अधूरी छोड़ अपने रूम में वापस चली जायेगी .

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter