बड़ा एलान : चाहे कुछ भी हो जाएं में अमेरिका जाहूँगी – अनुपमा , इस बात पर अनुज देगा अपनी कसम

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “अनुपमा” में बेहद ही सेंसिटिव मोड़ दिखाया जा रहा है लेकिन फिर भी  दर्शको को शो का ये सस्पेंस काफी पसंद आरहा है , हर किसी के मन में इस समय बहुत सारे सवाल आ रहे है इस के साथ ही कहानी में भी बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है.

फ़िलहाल शो का ट्रैक बहुत ही जबरदस्त मोड़ पर आगया है जहा से एक बार फिर कुछ बड़ा टर्न आने की असंका लगाई जा रही है.

छोटी अनु को आयी माया की याद : शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि छोटी अनु अपने कमरे में हर जगह माया की फोटो लगा लेती है वहीं जब सब लोग दरवाजा खुलेंगे तो देखेंगे कि छोटी अनु माया को इस तरह याद कर रही है।हर कोई यह देख भावुक होजायेगा. 

अनुपमा को इमोशनल करेगी छोटी अनु : वहीं जब अनुपमा उसे गले लगाएगी तब भी वो माया का नाम लेकर उसको आवाज़ देगी और कहेगी कि मुझे इस तरह से आप पर गुस्सा नहीं करना चाहिए था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

जैसे ही छोटी आंख खुलेगी वो माया को आवाज़ देगी और उसको बुलाने की ज़िद करेगी यहां तक कि नींद खुलने पर वह अनुपमा से भी कहेगी कि मां तो छोड़कर चली गईं, लेकिन आप कहीं मत जाना।

अनुपमा से मिलने आएगी मालती देवी : शो ‘अनुपमा’ में देखने को मिलता है कि जहा माया की मौत की खबर गुरुमा को पता चलती है वो तभी शोक सभा में नकुल के साथ शामिल होती है । मालती देवी अनुपमा को याद दिलाएंगी कि दो दिन बाद उसे अमेरिका जाना है।जिधर अनुपमा भी उनकी बात सुनकर तुरंत राजी हो जाती है 

चाहे कुछ भी हो जाएं में अमेरिका जाहूँगी – अनुपमा : वनराज शाह ने अपनी एक्स वाइफ अनुपमा को बड़े ही समजदार तरीके से समझाया की उसको अपने सपने के लिए इस बार नहीं रुकना है जिदर अनुपमा ने भी जोश में कह दिया की चाहे कुछ भी हो जाएं में अमेरिका जाहूँगी और अपना सपना पूरा करुँगी अनुज भी अनुपमा की यह बात सुन खुश होजाता है.

इस बात पर अनुज देगा अपनी कसम  : शो ‘अनुपमा’ में देखने को मिलेगा कि अनुज अनुपमा से इस बारे में बात करता है की माया की मौत एक हादसा था और कुछ भी नहीं जिदर अनुपमा बोलती है की यह सब मेरी वजह से हुआ है और में ही इसके लिए जिम्मेदार हूँ. तब अनुज उसको अपनी कसम देता है और कहता है की इस बारे में अब कोई बात नहीं होगी.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter