बहुत बड़ा ट्विस्ट : मालती देवी की वजस से शो में हुई समर की मौत , शादी के कुछ महीनो में बर्बाद हुई डिंपल की जिंदगी !

मुंबई : टीवी का सबसे बड़ा हिट शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा से कहानी में एक नया टर्न आने वाला है ,

हमने अब तक काफी इमोशनल और सेंसिटिव ट्रैक देखा है लेकिन अब मेकर्स ने सीरियल की स्टोरी में डबल तड़का लगाने का सोचा है जिससे दर्शको को शो और भी ज्यादा पसंद आएगा.

अनुपमा को डांस करवाएगी मालती देवी : शो की शुरुवात में  देखने को मिलता है की  अनुपमा अपनी गुरुमा के पास जाती है जिदर मालती देवी उसके साथ गलत व्यवहार करती है जहा नकुल के मना करने के बाद भी मालती देवी एक बार फिर अनुपमा को परेशान करेंगी। मालती देवी अनुपमा को अलग अलग गाने पर डांस करने को कहती है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

इस शर्त पर मिल सकती है माफ़ी : गुरुकुल में मालती देवी बोलती हैं कि वह एक शर्त पर अनुपमा को माफ कर सकती है की अगर वो सब कुछ को छोड़ कर वापस से गुरुकुल में आजाये लेकिन अनुपमा इस बात से इंकार कर देती है फिर अंत में आकर अनुपमा मालती देवी के पैरों में गिर जाती है।लेकिन गुरुमा उसको वहा से बहार कर देती है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

समर की डांस अकादमी हुई बंद : शो में मनोरजन का डबल तड़का तब लगता है जब समर की डांस अकादमी पर लीगल नोटिस आता है और गवर्नमेंट द्वारा उसको बंद कर दिया जाता है इन सब के पीछे भी मालती देवी का ही हाथ होता है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

मालती देवी की वजस से शो में हुई समर की मौत  : शो में आगे एक बड़ा हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है जिदर देखने को मिलेगा की अनुपमा शाह परिवार के घर पहुंचती है और पूछती है कि समर कहां है। तोशु का कहना है कि समर अब नहीं रहा।ये सुन अनुपमा के होश उड़ जाते है अब देखना दिलचसप है की कहानी कैसे टर्न होती है. 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter