बड़ा ट्विस्ट : अंकुश को सबक सिखाने के लिए बरखा बोलाएगी अपना बॉयफ्रेंड , शाह हाउस में इस शख्स की जाने वाली है जान !

मुंबई : टीवी का सुपरहिट शो “अनुपमा” इनदिनों हाईलाइट पर बना हुआ है वजह सीरियल की मसालेदार कहानी जिदर एक साथ ही बहुत सारे ट्विस्ट दर्शको को देखने को मिल रहे है जिस कारण शो फिरसे TRP में भी अच्छा करता हुआ नज़र आ रहा है.

अंकुश को सबक सिखाने के लिए बरखा बोलाएगी अपना बॉयफ्रेंड : टीवी शो  “अनुपमा” के लेटेस्ट एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि बरखा बार-बार अंकुश से कहती है कि वह रोमिल के साथ नहीं रह सकती उसको कही और पर शिफ्ट करवाओ,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

इस पर अंकुश बरखा को समझाता है किवो उसका बच्चा है और कैसे कोई पिता अपने बच्चे को अकेला छोड़ सकता है.इस बेच बरखा बोलती है की वो अपने बॉयफ्रेंड को कपाडिया हाउस में रहने के लिए बोलाएगी तब तुमको कैसा लगेगा इस पर अंकुश गुस्सा हो जाता है.

अधिक को मिला मुँह तोड़ जवाब :  लेकिन तभी अधिक बीच में बोलता है, तब अंकुश उसे उल्टा जवाब देते हुए कहता है कि सालों पहले मेने ही तुम्हारी जिम्मेदारी लेती और तुम्हें इस घर में लेकर आया था। अगर तुम्हें भी मैं कही और छोड़ देता तो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

इन सब लड़ाई के बेच अनुपमा सबको शांत करवाती है और सुबह इस समस्या का हल ढूंढ़ने की बात कहती  है। अनुपमा एक बार फिर रोमिल का पक्ष लेती है .

काव्या को छोड़ने का फैसला करेगा वनराज : शो की कहानी में आगे और भी ज्यादा ड्रामा देखने को मिलता है जिदर शाह हाउस में  बरखा और अंकुश की बात पर चर्चा होती  हैं। तब बा बोलती है कि अगर वनराज या काव्या ऐसी हरकत करते, तो क्या वनराज ऐसे रिश्ते को अपनाता , बा की बात पर हर कोई भड़क जाता है।

तब लीला कहती है कि जब ये बात हम सुन नहीं पा रहे, बरखा तो बर्दाश्त कर रही है।इस बेच शाह हाउस में हर कोई बरका का साथ देता है और उसके पक्ष में बात बोलता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

वनराज का ये रूप देख  काव्या टेंशन में होती है उसको इस बात का डर है की अब वनराज अगला ख़तम क्या उठाने वाला है , कही वो उसको स्वीकार करने से मना ना कर दे इस बेच वनराज भी काव्या से दुरी बना लेता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

अनुज और अनुपमा ने लिया ये फैसला : शो में कपाड़िया हाउस के हाई वोल्टेज ड्रामा के बेच अनुपमा और अनुज बात को  शांत करने की कोशिश करते है, पर अधिक अपनी बहिन की ऐसी हालत देख गुस्से में आकर रोमिल के कमरे में पहुंच जाता है और उसके साथ मारपीट करने लगता है।

तब सब उसको शांत होने के लिए बोलते है वही अंकुश भी अधिक पर गुस्सा करता है। इस मौके पर बरखा अनुपमा से कहती है कि उसे जो फैसला लेना है, अभी लेना होगा। जहा अनुपमा और अनुज कहते हैं कि इस घर में रोमिल  रह सकता है उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं है.

शाह हाउस में इस शख्स की जाने वाली है जान : शो की स्टोरी में बहुत सारे मोड़ आने वाले है जिनमें से एक बड़ा ट्विस्ट ये की तोषु शायद शो को हमेशा के लिए अलविदा कहने वाला है इस बात का अंदाज़ा ऐसे लगाया जा रहा है की पाखी और समर दोनों अपने भाई की फोटो देखते है.

तभी तोषु की तस्वीर के साथ कुछ ना कुछ अनहोनी हो जाती है वही दूसरी और तोषु को भी दर्द का अहसास होता है अब देखना दिलचसप है की कहानी किस मोड़ पर जाती है.  

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter