गांव में ताबड़तोड़ चली गोलियां : रंगबाजों ने फायरिंग कर फैलाई दहशत, खेतों में काम कर रहे लोग पहुंचे थाने

Datia news : दतिया। रेत खनन को लेकर माफिया अब गोलियां दागने से भी बाज नहीं आ रहा है। जबकि इन दिनों आचार संहिता लगी हुई। इसके बावजूद रंगबाजी दिखाने वालों के हौंसले बुलंद हैं। ऐसी ही घटना लांच थाना क्षेत्र के ग्राम बिलासपुर से सामने आई है। जहां कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

गोलियाें की आवाज सुनकर आसपास खेत में काम करने वाले लोग दहशत में आ गए। आरोपितों के जाते ही वह सब मिलकर पुलिस थाने पहुंचे। जहां उन्होंने सुरक्षा की गुहार लगाई।

जानकारी के अनुसार ग्राम बिलासपुर में रविवार दोपहर आरोपित बेटू बघेल ने अपने साथी नीरज बघेल, गजेंद्र एवं लाली के साथ मिलकर रंगबाजी दिखाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर गांव में खेतों पर बोवनी कर रहे किसान दहशत में आ गए।

इसके बाद आरोपित वहां से निकल गए। इस घटना को लेकर ग्रामीण थाने पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। इस मामले में ग्रामीण गजेंद्र बघेल की रिपोर्ट पर पुलिस ने चारों आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज किया।

थाना प्रभारी सविता शर्मा ने बताया कि इस मामले में एक आरोपित नीरज बघेल को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि उक्त आरोपित रेत खनन का काम करते हैं। किसी दूसरे पक्ष से आपसी विवाद के चलते उन्होंने वहां गोलीबारी कर दी। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

दोपहर में हुई घटना से गांव में भय : ग्रामीणों के मुताबिक गोलीबारी की यह घटना रविवार दोपहर लगभग दो बजे की है। हवाई फायरिंग की आवाज सुनकर वहां आसपास काम कर रहे ग्रामीण खेतों में ही थम गए।

अचानक हुई इस घटना को लेकर किसी को कुछ समझ नहीं आया। थोड़ी देर बाद कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाई और मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक आरोपित जा चुके थे। इसके बाद घटना को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter