अनुपमा शो से कहा गायब हुए ये बड़े किरदार : मेकर्स जल्द करवाने वाले है इनकी वापसी , देखें लिस्ट !

मुंबई : टीवी का सुपरहिट शो “अनुपमा” इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है वजह कहानी में आया लीप जहा एक और कुछ दर्शको को सीरियल पसंद आ रहा है वहीं कुछ को अनुज की ऐसी हालत देख शो में ज्यादा मजा नहीं आ रहा है 

मेकर्स कहानी में एक के बाद एक नए ट्विस्ट और टर्न ले कर आते जा रहे है जिस से शो  TRP लिस्ट में टॉप पर बना रहे फ़िलहाल कहानी की बात करे तो अपने देखा है की किस तरह अनुपमा अपने अनुज को लेकर वापस आश्रम आती है 

जिदर वो उसका पूरा ख्याल रखती हालांकि वनराज को यह सब देख गुस्सा आता है की अनुज और अनुपमा वापस से एक साथ कैसे हो सकते है। 

अब बात करते है उन किरदारों की जिनको शो से अचानक गायब करदिया गया जिनके होने से कहानी में बड़े  मजेदार टर्न आता था वो लोग कहा है और कब तक वापसी कर सकते है। 

काव्या : अनुपमा शो की लीड एक्ट्रेस में से एक मदालसा शर्मा जो काव्या का रोल निभा रही हैं वो  इन दिनों सीरियल से लापता होगई हैं। स्टोरी के हिसाब से दिखाया गया है कि काव्या एक मॉडल बन गई है और वह विदेश में रह रही हैं। हालांकि उनकी बेटी अभी भी शो का हिसाब है अब देखना होगा की कब वो शो में वापसी करेंगी। 

छोटी अनु उर्फ़ आध्या : अपने देखा होगा की अनुज तो अनुपमा को मिल गया लेकिन उनकी बेटी का अभी तक कोई पता नहीं लगा है शायद अनुपमा और अनुज को ये लगता है की उनकी बेटी अब इस दुनिया में ज़िंदा नहीं है लेकिन कहानी में एक बड़ा मोड़ आएगा जहा अध्या शो में कमबैक करती हुई नज़र आने वाली है। 

बरखा – अंकुश : अनुज के बड़े भाई और भाभी का किरदार जो काफी समय से शो से गायब है वो जल्दी ही वापस आने वाला है क्योकि अनुपमा अनुज की मेमोरी वापस लाने के लिए एक बार फिर पूरे परिवार को एक साथ ले कर आएगी। 

अधिक  : पाखी का हसबैंड और बरका का भाई का रोले निभा रहे अधिक मेहता भी जल्द ही शो का हिस्सा हो सकते है। 

नोट – ये सारे अनुमान है जो इंटरनेट न्यूज़ और सोशल मीडिया से आयी खबरों के माध्यम से इस खबर में उल्लिखित हुए है मेकर्स की साइड से अभी किसी भी प्रकार का रिस्पांस नहीं आया है। 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter