मूर्ति विसर्जन करने गए तीन युवक सिंध में डूबे : एक की हुई मौत, दो को गोताखोरों ने बचाया

हादसे से पहले मृतक ने दोस्तों के साथ ली थी सेल्फी

Datia news: दतिया। अपने मामा के यहां ज्वारों में शामिल होने आए युवक निखिल को क्या पता था कि उसकी यह यात्रा अंतिम होगी।

इंदरगढ़ क्षेत्र के ग्राम पचैरा में शनिवार रात दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान तीन युवक सिंध नदी में डूब गए। जिनमें से दो को मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बचा लिया, जबकि एक युवक निखिल की पानी में डूबने से मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार थरेट के निकट स्थित ग्राम पचैरा में सिंध नदी पर दुर्गा मूर्ति विसर्जन करने के लिए गांव के युवक गए हुए थे। इस दौरान युवाओं ने मूर्ति विसर्जन के बाद वहां नदी पर नहाना शुरू कर दिया। इस बीच नदी पर नहा रहे राघवेंद्र बघेल, महेंद्र बघेल और निखिल बघेल तीनों का पैर फिसल जाने से वह नदी में जा गिरे। मौके पर मौजूद लोगों ने राघवेंद्र और महेंद्र को किसी तरह बचा लिया। जबकि निखिल बघेल पुत्र कल्याण बघेल निवासी सदमपुरा भिंड की पानी में डूबने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव बरामद कर, उसे पीएम के लिए भेजा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामा के यहां आया था युवक : ग्रामीणों के मुताबिक मृतक निखिल अपने मामा मलखान सिंह बघेल के यहां ज्वारों में शामिल होने के लिए ग्राम जौनिया आया था। घटना वाले दिन घर के सभी लोग जवारे चढ़ाने उत्तर प्रदेश की सीमा में स्थित माता मंदिर गए हुए थे। इसी बीच गांव के युवक मलखान की इंदरगढ़ स्थित दुकान से ई रिक्शा लोडिंग लेकर आए । जिसमें वह मूर्ति विसर्जन के लिए ले जाने वाले थे, इस दौरान निखिल भी उनके साथ चल दिया।

नदी घाट पर दोस्तों के साथ ली आखिरी सेल्फी : मूर्ति विसर्जन के दौरान हादसे से पहले निखिल ने अपने दोनों दोस्त राघवेंद्र और महेंद्र के साथ वहां सेल्फी भी खींची। तीनों दोस्त बहुत खुश थे। लेकिन उन्हें क्या मालूम था कि यह उनकी निखिल के साथ आखिरी फोटो होगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter