बेटों को आपस में लड़ता देख दुखी पिता ने लगा ली फांसी : जंगल में लटका मिला शव, बड़े भाई ने खोला राज

Datia news : दतिया । अपने ही बेटों को आपस में लड़ते देख पिता का दिल इतना दुखा कि उसने दुनिया को ही अलविदा कह दिया। मामला बड़ौनी थाना क्षेत्र के ग्राम सुनारी का है। मृतक का शव पेड़ से लटका हुआ पुलिस ने गुरुवार को बरामद किया। इस संबंध में फिलहाल मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक ग्राम सुनारी निवासी कप्तान सिंह बघेल का जंगल में बबूल के पेड़ से लटका हुआ शव बरामद किया गया है। गुरुवार सुबह मृतक कप्तान के भाई रामस्वरूप उसे तलाश करता हुआ उस जगह से गुजरा तो पेड़ पर शव लटका देख सकते में आ गया। इसके बाद यहां ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया।

घटना के संबंध में मृतक के बड़े भाई रामस्वरुप ने पुलिस को बताया कि छोटे भाई कप्तान के विवाहित बेटे मनोज और धर्मेंद्र के बीच बुधवार शाम को खेत में मिट्टी को लेकर विवाद हो गया था। दोनों बेटे शादी के बाद से ही अलग-अलग रहते हैं। इनमें से मनोज के साथ मृतक कप्तान रहता था। बेटों के बीच हुए विवाद के दौरान कप्तान भी वहां पहुंच गया।

उसने दोनों बेटों को समझाने की कोशिश भी की। लेकिन जब मनोज और धर्मेंद्र एक दूसरे को मारने पीटने पर उतारु हो गए तो वह नाराज हो गया और बेटों से यह कहते हुए चला गया कि तुम नहीं मान रहे तो मैं अपनी जान ही दे देता हूं, फिर खूब लड़ना।

इसके बाद कप्तान घर से रस्सी लेकर आत्महत्या की कहकर निकल गए। उसे तलाशने के लिए घर के लोगों ने प्रयास भी किए। लेकिन अगले दिन उसका शव घर से कुछ दूरी पर जंगल में लगे बबूल के पेड़ से लटका मिला।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter