छोटी अनु के आते ही किंजल के साथ होगा बड़ा हादसा ! इधर अनुपमा के तीनों बच्चे कर देंगे बगावत

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में जोरदार हंगामा होने वाला है। छोटी अनु के आ जाने से अब अनुपमा के तीनों बच्चों को अपनी मां का प्यार बंट जाने का खतरा सताने लगा है। इधर किंजल और तोशू सोच में पड़ गए हैं कि अभी तक अनुपमा, किंजल और उसके बच्चे का ख्याल रखने की बातें करती थी। लेकिन अब जब वह खुद एक छोटी बच्ची को घर में ले आई हैं तो किंजल और उसके बच्चे का कैसे ख्याल रख पाएगी। अनुपमा को लेकर तोशू काफी नाराज हो जाता है।

वहीं बा और वनराज भी अनुपमा के इस कदम को लेकर काफी भड़के हुए हैं। वनराज कहता है कि पहले अनुपमा को शादी की जल्दी थी। उसके बाद अब मां बनने के लिए बच्ची को ले आई।

वह अनुपमा और अनुज को समाज से विपरीत चलने का इल्जाम लगाता है। बा भी अपने बेटे की हां में हां मिलाती है। वह कहती है कि अनुपमा और अनुज की दादा-दादी बनने की उम्र हैं। ऐसे में वह एक छोटी बच्ची की जिम्मेदारी कैसे निभाएंगे।

कपाड़िया हाउस में भी छोटी अनु के आने को लेकर बरखा और उसका भाई अदिक टेंशन में आ गए हैं। बरखा अंकुश से इस बारे में कुछ करने को कहती है। अदिक भी कहता है कि अब वो कोई बड़ा कदम उठाएगा ताकि उन्हें अनुज की प्रोपर्टी में कुछ न कुछ तो मिले। अनुज और अनुपमा अभी दोनों परिवारों के नजरिए को समझने की कोशिश करेंगे।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बा, अनुज के लिए कहेगी ये बड़ी बात : बा छोटी अनु को लेने के अनुज के फैसले के खिलाफ बोलते हुए कहती है कि अगर अनुज अनाथ है तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह घर में ही अनाथालय खोल देगा।

बा अनुपमा को ताने मारने में भी कोई कसर नहीं छोड़ेगी। तोशू भी अनुपमा के फैसले को लेकर नाराज होता है। वह कहता है कि मां ने इतना बड़ा कदम उठाने से पहले किसी को कुछ बताया तक नहीं।

किंजल के बेबी से टकरा जाएगी छोटी अनु : अनुज और अनुपमा शाह परिवार से मिलाने के लिए छोटी अनु को रात 10 बजे वनराज के घर पहुंचते हैं। जहां छोटी अनु वनराज को मूंछे वाले अंकल कहकर बुलाती है। छाेटी अनु बापूजी और मामाजी के पैर छूकर आशीर्वाद लेगी। काव्या और किंजल उससे मिलकर खुश होते हैं, लेकिन बा और तोशू उससे नाराज ही रहते हैं।

बा, अनुपमा को ताना मारती है कि मुझे तो इन सब चीजों में पड़ना ही नहीं है। जैसे ही छोटी अनु बा के झूले की ओर भागती है, उससे किंजल को धक्का लग जाता है। इस बात पर बा का गुस्सा भड़क जाता है। वह कहती है कि घर में कदम पड़े नहीं कि उसने किंजल के बेबी को चोट पहुंचा दी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुज और वनराज में होगी तीखी बहस : अनुपमा और अनुज को देखकर वनराज का मुंह बन जाता है। बा भी अनुपमा से कहती है कि मुझे इस बच्ची से परेशानी नहीं है। लेकिन इस उम्र में तुम दोनों जिम्मेदारी कैसे उठा पाओगे। सारा दिन बच्ची के पीछे अनुपमा भाग पाएगी। तेरे परिवार में भी कोई मदद करने को नहीं है, जो बच्चे को संभाल लें।

इसे भी पढ़ें : पाखी को बर्बाद करने के लिए अदिक करेगा ये बड़ी हरकत ! इधर छोटी अनु को देखकर भड़क जाएगा वनराज

वनराज भी अनुज को ताना मारता है कि ये मेरे बच्चों की भी मां थी, लेकिन तुमने तो इसे दो बच्चों में बांट दिया।अनुज इस बात का करारा जबाब देता है कि तुम्हारा हक कभी छीना नहीं है और अपना हक छीनने नहीं दूंगा। वहीं अनुपमा, वनराज से कहती है कि उसे अनुज और उसके बारे में कोई दखल देने की जरुरत नहीं है।

बच्चों ने कहा उनकी मां अब बंट जाएगी : अनुपमा के तीनों बच्चे छोटी अनु के आ जाने से जलन महसूस करते हैं। समर और पाखी कहते हैं कि जब छोटी अनु ने अनुपमा को मां कहकर बुलाया तो उन्हें अच्छा नहीं लगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ye hai chahtein (@ye_hai_chahtein1)

वहीं अनुपमा, तोशू का हाथ पकड़कर कहती है कि भले ही नाराज हो जा पर हाथ कभी मत छोड़ना। इस पर तोशू कहता है कि जब इतने लोगों का हाथ थामोगी तो किसी का हाथ तो छूटेगा ही। पाखी और समर भी कहते हैं कि अब उनकी मां का प्यार बंट जाएगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

पाखी को बर्बाद करने के लिए अदिक करेगा ये बड़ी हरकत ! इधर छोटी अनु को देखकर भड़क जाएगा वनराज

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter