सूर्या के सामने गहना बनेगी गुनाहगार ! सुहानी की इस साजिश से कद्दू बुआ भी परेशान

साथ निभाना साथिया-2 : सारिका ने गहना पर लॉकर से जेबर और पैसे चुराने का आरोप लगाया। गहना पूछती है कि जब उसके पास लॉकर की चाबियां नहीं हैं तो वह कैसे ऐसा कर सकती है। सुहानी उसे इस सच्चाई को स्वीकार करने के लिए कहती है कि उसने डुप्लीकेट चाबियों के जरिए गहने और पैसे चुराए हैं।

सूर्या ने सुहानी से कहाकि वह गहना पर आरोप न लगाएं क्योंकि वह झूठ नहीं बोलती। एक आदमी गहना से मिलने जाता है और उसकी खोई हुई बाली लौटाता है। गहना असमंजस में खड़ी रह जाती है।

उर्मिला गहना से पूछती है कि क्या यह उसकी खोई हुई बाली है। गहना हां कहती है और उस आदमी से पूछती है कि उसे यह कहां मिली। वह कहता है कि उसने इसे गहने के बक्से में पाया जो उसने अपने मालिक साहूकार के पास रखा था।

सारिका और सुहानी ने गहना पर आरोप लगाया कि वह झूठ बोल रही थी। गहना ने साहूकार के पास गहने और पैसे छिपाए हैं। गहना फिर इंकार करती है।

सिकंदर उस आदमी को धमकाता है और उसे सच बताने के लिए कहता है। वह आदमी बताता है कि गहना गुलाबी रंग की साड़ी पहनकर उनके ऑफिस आई थी। सूर्या ने गहना से झूठ बोलना बंद करने और सच बोलने के लिए कहा।

गहना कहती है जब उसे ऐसा कुछ किया ही नहीं तो वह क्या बोले। सूर्या उस आदमी को जाने के लिए कहता है। सिकंदर ने सूर्या पर सबूत भेजकर अपनी पत्नी को बचाने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

सूर्या गहना का समर्थन करता है और सिकंदर को चेतावनी देता है कि यदि वह फिर से गहना पर आरोप लगाता है तो वह अपने रिश्ते को भूल जाएगा। क्योंकि उसे यकीन है कि गहना कभी कुछ नहीं चुरा सकता है।

सुहानी उसेअपनी लड़ाई रोकने के लिए कहती है। वह कहती है कि कद्दू बुआ ने घर की जिम्मेदारी संभाली है। उसे फैसला करना चाहिए। कद्दू बुआ कहती हैं कि उन्हें साहूकार के पास जाना चाहिए।

सूर्या सुहानी से कहता है कि गहना ने कुछ नहीं किया और गहना को साहूकार के यहां लॉकर खोलने की कोई जरूरत नहीं है। सिकंदर कहता है कि चलो साहूकार के पास चलते हैं।

गहना राजेश से पूछती है कि क्या उसे उस पर भरोसा नहीं है। राजेश कहता है कि वह भरोसा करता है। सूर्या कहता है कि आदमी गहना के खिलाफ साजिश कर रहा होगा। क्योंकि आज के जमाने में सोने की बाली कौन लौटाने आता है।

आदमी कहता है कि वह सिर्फ अपना कर्तव्य कर रहा है। कद्दू कहती है चलो चलते हैं और जांचते हैं। सिकंदर कहता है कि अगर गहना को अपराधी पाया गया तो वह क्या करेगी। कद्दू कहती है कि वह बाद में फैसला करेगी। वे सब साहूकार के यहां पहुँचते हैं।

गहना कद्दू से कहती है कि वह इस जगह पर कभी नहीं गई। साहूकार ने गहना की पहचान की और पूछा कि वह अब उसकी सेवा कैसे कर सकता है। गहना पूछती है कि क्या वह उसे जानता है।

साहूकार कहता है कि उसने 6 महीने के लिए एक लॉकर किराए पर लिया था। उसमें गहने रखे हैं। सूर्या पूछता है कि क्या उसे यकीन है कि गहना उससे मिलने आई थी।

साहूकार कहता है कि वह अपने ग्राहकों को कभी नहीं भूलते और नौकर से रजिस्टर लाने के लिए कहता है। नौकर उसमें गहना के हस्ताक्षर के साथ रजिस्टर दिखाता है। सूर्या ने गहना से पूछा कि क्या यह उसके हस्ताक्षर हैं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

गहना हां कहती है, लेकिन वह नहीं जानती कि यह किसने किए। साहूकार पूछता है कि क्या कोई समस्या है। सारिका कहती है कि गहना ने उनके लॉकर से गहने चुराए। सूर्या उस पर गुस्सा हो जाता है और एक सीसीटीवी कैमरे को देखकर साहूकार को सीसीटीवी फुटेज दिखाने के लिए कहता है।

सारिका परेशान हो जाती है। सुहानी उसे चिंता न करने का इशारा करती है। साहूकार कहता है कि चोरों को दूर रखने के लिए यह एक नकली सीसीटीवी कैमरा है और अपने गार्ड से पूछता है कि गहना आज उनसे मिलने आई था या नहीं। गार्ड कहता है कि वह आज दोपहर गुलाबी रंग की साड़ी पहनकर उनसे मिलने आई थी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सुहानी कहती है कि कद्दू बुआ को लॉकर खोलने दो और खुद चेक करने दो। कद्दू गहना से उसे लॉकर की चाबियां देने के लिए कहती है। गहना कहती है कि उसके पास कोई चाबी नहीं है। कद्दू साहूकार से अतिरिक्त चाबियां लाने को कहती है।

इसे भी पढ़ें : कद्दू बुआ के लॉकर से जेबर हुए गायब! इधर सिकंदर ने श्रेया की इज्जत पर डाला हाथ

वह कहता है कि वह अतिरिक्त चाबियां नहीं रखता है। वह लॉक ब्रेकर को कॉल करती है और सेठ को लॉक ब्रेकर आने तक प्रतीक्षा करने के लिए कहती है। गहना उर्मिला से कहती है कि उसे यकीन है कि इस सबके पीछे सुहानी का हाथ है और उसके पास डुप्लीकेट चाबियां होंगी।

वह राजेश को बुलाती है और उसे पूरे घर में, खासकर सुहानी के कमरे में लॉकर की डुप्लीकेट चाबियों की तलाश करने के लिए कहती है, जबकि वह किसी तरह सुहानी का पर्स चेक करती है। वह सुहानी से टकराती है और चुपचाप उसका पर्स चेक करती है।

सुहानी पूछती है कि वह उसका पर्स क्यों चेक कर रही है। गहना पर्स लौटाती है और पूछती है कि एसी चालू होने पर भी उसे पसीना क्यों आ रहा है। सुहानी ने उसे चुनौती दी कि उसका खेल 10 मिनट में खत्म हो जाएगा। गहना को फर्श पर कुछ मिलता है और वह उसे सुहानी को लौटाने की सोचती है। चाबी तोड़ने वाला वहां पहुंच जाता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

कद्दू बुआ के लॉकर से जेबर हुए गायब! इधर सिकंदर ने श्रेया की इज्जत पर डाला हाथ

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter