मैरिज गार्डन से नाबालिग चोर ले उड़ा रुपयों से भरा बैग : बेटी की विदाई के बाद वधुपक्ष को लगा पता, पुलिस को मिले फुटेज

Datia news : दतिया। बेटी की विदाई के बाद सामान समेटकर घर वापिस लौट रहे पिता का रुपयों से भरा बैग मैरिज गार्डन से एक नाबालिग चोर उड़ा ले गया। वधुपक्ष के लोगाें को इस बात की खबर तब लगी, जब सामान में से बैग और मोबाइल गायब मिला। काफी खोजबीन के बाद भी जब रुपयों से भरा बैग और मोबाइल नहीं मिला तो मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। जिसमें एक नाबालिग बैग चोरी करता नजर आया। इसके बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। पुलिस चोर की तलाश में जुट गई है।

इस संबंध में पुलिस को लिखित आवेदन प्रार्थीजोधासिंह पुत्र पंचम सिंह ठाकुर निवासी ग्राम ररूई तहसील लहार जिला भिंड ने दिया है। जिसमें उल्लेख है कि गत एक मई को वह अपनी पुत्री मोहनी की शादी परम सिंह पुत्र दिनेश जाति ठाकुर से करने बलवंत बाटिका बरहा रोड सेवढ़ा में आए थे।

इस विवाह के दौरान व्यवहार के रूप में प्राप्त राशि एक बैग में रखी गई और उसकी जानकारी एक कापी पर लिखी गई थी। शादी के उपरांत अगले दिन दोपहर 12 बजे जब उन्होंने अपना पूरा सामान ट्रैक्टर में रख लिया।

उसी दौरान व्यवहार के रूप में प्राप्त दो लाख पैंसठ हजार रुपये, एक विवो कंपनी का मोबाइल जो एक काले बैग में रखे थे, उसे कोई व्यक्ति चोरी ले गया।

उन्होंने जब पूरा सामान रख दिया तो पता चल गया कि उनका रुपयों से भरा बैग गायब है। मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया। जिसमें एक नाबालिग किशोर बैग को ट्राली से उठाकर ले जाता नजर आया।

इस मामले में सेवढ़ा टीआई रामबाबू शर्मा का कहना है कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज और बताए गए नाबालिग की पहचान के आधार पर कुछ लोगों से पूछतांछ की है।

अभी तक नाबालिग आरोपित पकड़ा नहीं जा सका है। उसके पकड़ने के बाद ही यह तय होगा कि कितनी राशि बैग में थी। पुलिस इस मामले में लगातार प्रयास कर रही है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter