भतीजे की बर्थडे पार्टी में जा रहे दंपत्ति को तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा : बाइक काे टक्कर मारने से गई जान, पंडोखर-मोंठ के बीच हुआ हादसा

Datia news : दतिया। तेज रफ्तार वाहन ने एक बाइक सवार दंपत्ति की जान ले ली। यह घटना पंडोखर से मोंठ के रास्ते के बीच घटित हुई। जिसमें पति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना के बाद अज्ञात वाहन मौके से भाग निकला। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है।

दंपत्ति अपने भतीजे की बर्थडे पार्टी में शामिल होने भांडेर के पंडोखर से मोंठ जा रहे थे।घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवाया। इस हादसे की खबर से मृतक के गृहग्राम में शोक की लहर दौड़ गई।

जानकारी के अनुसार भांडेर अनुभाग के थाना क्षेत्र पंडोखर निवासी राघवेंद्र की शादी लगभग 10 माह पहले ही मोंठ उप्र निवासी अभिलाषा के साथ हुई थी। राघवेंद्र अपने साले के बेटे की बर्थडे पार्टी में शामिल होने गत दिवस अपनी पत्नी अभिलाषा को लेकर बाइक से ससुराल मोंठ जा रहा था।

तभी झांसी जिले के समथर थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल दंपत्ति को देख राहगीरों ने इस घटना की सूचना संबंधित थाने की पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए झांसी मेडिकल कालेज भेजा जहां डाक्टरों ने राघवेंद्र को मृत घोषित कर दिया जबकि अभिलाषा की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस घटना की खबर से पंडोखर ग्राम में शोक छा गया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter