बरातियों को लेकर जा रहा ट्रक बाइक से जा भिड़ा : युवक की गई जान, मौके से भागे बाराती और ड्राइवर

Datia news : दतिया। बरातियों को लेकर जा रहे एक ट्रक ने सामने से आ रहे एक बाइक सवार को रौंद डाला। घटना में बाइक कुछ दूरी तक ट्रक के साथ ही घिसटती हुई चली गई। इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही जान चली गई। वहीं ट्रक ड्राइवर से मौके से वाहन को भगा ले गया।

लेकिन कुछ दूरी पीछा करने के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। इस भागमदौड़ में ट्रक में सवार बाराती और ड्राइवर भागने में सफल हो गए। पुलिस ने दोनों वाहन थाने में रखवा दिए हैं।

घटना स्थल से डेढ़ किमी दूर मिला ट्रक : भांडेर थाना अंतर्गत बिछोंदना चौकी क्षेत्र के भांडेर-चिरगांव मार्ग पर श्रीकृष्णा स्टोन क्रेसर के पास बुधवार देर शाम बारातियों से भरा आयशर ट्रक क्रमांक एमपी07 जीए 4731 की चपेट में आने से एक बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रक को घटना स्थल से करीब डेढ़ किमी दूर पकड़ लिया। लेकिन मौका मिलते ही ड्राइवर सहित ट्रक में सवार लोग खाली खेतों के रास्ते फरार होने में कामयाब हो गए।

मऊरानीपुर जा रही थी बारात : पुलिस ने घटना के बाद बाइक सवार युवक के शव को बरामद कर रात्रि में पीएम के लिए भांडेर पहुंचाया। साथ ही आयशर ट्रक और उसमें फंसी बाइक को बिछोंदना चौकी पर रखवा दिया। चौकी प्रभारी कोकसिंह रावत ने बताया कि आयशर में बाराती सवार थे। यह बारात ट्रक से मऊरानीपुर जा रही थी।

"

लेकिन बारात कहां से आ रही थी, फिलहाल इसकी जानकारी पुलिस को नहीं मिल सकी है। मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस ने बाइक सवार मृतक का नाम राममिलन कोरी पुत्र गोपाल निवासी गोंदन थाना क्षेत्र ग्राम तैड़ौत बताया है। बिछोंदना पुलिस की मौजूदगी में गुरुवार को पीएम उपरांत शव मृतक के स्वजन को सौंप दिया गया।

मृतक तीन भाईयों में दूसरे नंबर का था। जो अविवाहित था। बाइक सवार युवक घटना के समय चिरगांव तरफ से एक विवाह कार्यक्रम से भांडेर के रास्ते अपने घर तैड़ौत लौट रहा था।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close