पत्नी बच्चों के साथ बाइक से जा रहे युवक पर चाकू से हमला, फेरी लगाने को लेकर चल रहा था हमलावरों से विवाद

Datia News : दतिया। इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के भांडेर नहर की पुलिया के पास बुधवार सुबह बाइक सवार युवक पर दो लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में युवक की गर्दन एवं हाथ में चोट आई। घटना के बाद आरोपित भाग निकले। घायल ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को उपचार के लिए इंदरगढ़ अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद ही आरोपित को भी पकड़ लिया। लेकिन घायल युवक द्वारा उसके विरुद्ध कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया। ऐसे में पुलिस ने नशे की हालत में मिले आरोपित पर धारा 151 की कार्रवाई की। घायल युवक एवं आरोपित आपस में रिश्तेदार बताए जाते हैं।

जानकारी के अनुसार इंदरगढ़ निवासी अनूप खटीक बुधवार को अपनी पत्नी एवं बच्चों के साथ रिछोरा गांव से बाइक पर सवार होकर घर वापिस लौट रहा था। इसी दौरान नहर की पुलिया के पास लला खटीक एवं उसके एक साथी ने अनूप की बाइक रोककर उसके साथ गाली गलौज की।

जब उसने मना किया तो लला ने चाकू निकालकर उस पर हमला कर दिया। जिससे उसकी गर्दन एवं हाथ में घाव हो गया। पत्नी एवं बच्चों के चिल्लाने पर आसपास के लोग इकट्ठे हो गया। जिन्हें देखकर दोनों लोग भाग गया।

वहीं घायल की पत्नी नीलम ने बताया कि वह अपने पति एवं बच्चों के साथ गांव से लौट रही थी तभी लला खटीक ने उसके पति पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को इंदरगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया।

फेरी लगाने को लेकर हुआ विवाद

बताया जाता है कि घायल युवक अनूप और आरोपित लला खटीक मुरैना निवासी है। जो इंदरगढ़ में रहकर बाल खरीदने और बेचने के लिए फेरी लगाते हैं। इसी काम को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया था।

जिसका बदला लेने के लिए लला खटीक ने अनूप पर हमला कर दिया। वहीं थाना प्रभारी परमानंद शर्मा का कहना है कि इस मामले में घायल द्वारा कोई एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close