दुकान से लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या, रास्ते में घेरकर अज्ञात बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

Datia News : दतिया । गोराघाट थाना क्षेत्र के ग्राम बडौनकलां में गुरुवार शाम अज्ञात बदमाशों ने गांव में पंचर की दुकान चलाने वाले एक युवक को उस समय गोली मार दी जब वह दुकान बंदकर अपने घर लौट रहा था। गंभीर रुप से घायल युवक को बदमाश मरणासन्न हालत में छोड़कर भाग खड़े हुए।

घटना की सूचना गोराघाट पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान ग्वालियर में युवक की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार ग्राम बडौनकलां निवासी मोनू पुत्र रमेश साहू अपनी पंचर की दुकान रोज की तरह बंद कर घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने उसे घेर लिया और कहासुनी के बाद उसे गोली मार दी। घटना के बाद रात के अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में दहशत फैल गई।

कुछ ने हिम्मत दिखाकर मौके पर जाने की कोशिश की तो वहां युवक घायल पड़ा था। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को उपचार के लिए अस्पताल भेजा, जहां से उसे गुरुवार देर शाम ग्वालियर रेफर किया गया। ग्वालियर में युवक की मौत हो गई।

युवक को पीछे से मारी गोली

इस मामले में कुछ ग्रामीणों ने बताया कि युवक को बदमाशों ने पीछे से गोली मारी थी। समझा जाता है कि बदमाशों ने मोनू को रुकने के लिए कहा होगा, जिससे घबराकर जब वह नहीं रुका तो बदमाशों ने उस पर गोली चला दी। जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया। फिलहाल पुलिस बदमाशों के बारे में सुराग लगा रही है।

तीन दिन पूर्व भी थरेट क्षेत्र के लहराकलां गांव में भी बदमाशों द्वारा ग्रामीण रफीक खान के घर में घुसकर उसके साथ मारपीट करने व हवाई फायरिंग की घटना हो चुकी है।

ग्रामीणों ने क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों के मूवमेंट को लेकर पुलिस से शिकायत भी की थी। पुलिस को जब सर्चिंग में कुछ नहीं मिला तो ग्रामीणों की यह बात अफवाह करार दे दी गई। लेकिन इस घटना के तीन दिन बाद ही गोराघाट क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों द्वारा गोलीबारी किए जाने से मामला संदिग्ध हो गया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close