दिल्ली से घर लौटकर आए युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत : बाइक में पेट्रोल डलवाकर आते समय घटी घटना

Datia news : दतिया । दो बाइकों की आमने सामने से हुई भिडंत में एक बाइक सवार युवक की जान चली गई। मृतक युवक मोहर्रम पर दिल्ली से अपने घर सेवढ़ा लौटकर आया था। जहां सड़क दुर्घटना में उसकी दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में घायल होने के बाद उसे ग्वालियर रेफर किया गया था।

जहां उपचार के दौरान युवक ने दमतोड़ दिया। जबकि दोनों बाइकों पर सवार चार अन्य लोग भी घायल हुए हैं। जिनका उपचार जारी है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

सेवढ़ा के स्थानीय खलीफा मोहल्ला में रहने वाले 20 वर्षीय युवक सोहेल पुत्र शफीक खान की बाइक को सामने से आ रही दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी। घटना में सोहेल के सिर, जबड़े और पैर में गंभीर चोट आई। इलाज के लिए सोहेल को ग्वालियर रैफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना शुक्रवार देर शाम को सेवढ़ा तहसील के सामने हुई। बतादें कि सोहेल चार बहनों के बीच अकेला भाई था। घटना के बाद पूरे नगर में शोक का माहौल है।

जानकारी के अनुसार बजरिया मोहल्ला के आगे खलीफा मोहल्ला निवासी शफीक खान के पुत्र सोहेल दिल्ली में रहकर मजदूरी करते थे। मोहर्रम के लिए वह अपने घर आए हुए थे।

शनिवार देर शाम वह अपनी बाइक में पेट्रोल डलवाकर वापस लौट रहे थे, तभी तहसील के ठीक सामने सेवढ़ा बसस्टैंड की ओर से आ रही बाइक क्रमांक एमपी36 0173 के चालक ने टक्कर मार दी।घटना के बाद दोनों बाइक चालक सड़क पर जा गिरे।

सोहेल के साथ बाइक पर सवार नासिर एवं आमिर खान को भी चोटें आई। दूसरी ओर पवन राजपूत एवं खेमराज जाटव को भी चोटें आईं। सभी घायलों को सिविल अस्पताल सेवढ़ा से ग्वालियर रैफर किया गया। जहां देर रात सोहेल को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter