गैस सिलेंडर कंधे पर रख प्रदर्शन करने कलेक्ट्रेट पहुंचे आप कार्यकर्ता, नारेबाजी कर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

दतिया ।  न्यू कलेक्ट्रेट में उस समय अजीब महौल देखने को मिला जब पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में बढ़ोत्तरी के विरोध में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता कंधे पर गैस सिलेंडर लेकर ही वहां नारेबाजी करते पहुंच गए। गत दिवस पेट्रोल और गैस की कीमतों में बढ़ोत्तरी को लेकर कलेक्टर कार्यालय में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। इसके साथ ही वे काफी देर तक कलेक्टर कार्यालय पर गैस सिलेंडर को लेकर प्रदर्शन करते रहे।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ भी खूब नारेबाजी की। काफी देर तक उनसे ज्ञापन लेने कोई अधिकारी वहां नहीं पहुंचा तो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट के प्रवेश द्वार पर गैस सिलेंडर लेकर कतारबद्ध होकर बैठ गए। जिससे हर आने-जाने वाला व्यक्ति उन्हें आश्चर्य से देखता हुआ निकल रहा था । नारेबाजी कर रहे आप कार्यकर्ताओं ने काफी इंतजार के बाद भी किसी अधिकारी के न आने पर स्वयं अंदर जाकर एक ज्ञापन एसडीएम को सौंप दिया।

आम आदमी पार्टी द्वारा राष्ट्रपति के नाम सौंपे गए ज्ञापन में उल्लेख है कि यदि पेट्रोल-डीजल सहित घरेलू गैस की कीमत दाम तथा महंगाई कम नहीं की गई, तो आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगी। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहाकि पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में बढ़ोत्तरी किए जाने से ढुलाई भाड़ा बढ़ जाएगा। जिसका असर आवश्यक वस्तुएं के दामों पर भी पड़ेगा। जिससे गरीब वर्ग के लोगों को दो वक्त की रोटी मिलना भी मुश्किल हो जाएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter