ससुराल सिमर 2 का नया मोड : बड़ी माँ से आरव करेगा ये वादा !

मुंबई : ससुराल सिमर का 2 में एक के बाद एक नए ट्विस्ट और मोड़ आ रहे हैं जो कि फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। आने वाले एपिसोड की शुरुआत आरव के साथ होती है, जो यह कहकर बड़ी मां को समझाने की कोशिश कर रहा है, “कि सिमर गलत नहीं थी और वह पापा के लिए ये सब काम कर रही थी क्योंकि वह उसकी याददाश्त वापस लाना चाहती है।” बड़ी मां कह रही है कि वह यह मानने को तैयार नहीं है

कि आरव सही है और सियार भी सही। फिर आरव फिर से उसे अपने तरीके से मनाने की कोशिश करता है। सिमर घर पर नहीं है क्योंकि वह यामिनी के घर पर रह रही है। दूसरी ओर, हम देखेंगे कि चित्रा और ग्रीराज खुश हैं क्योंकि सिमर फिर से इस घर से बाहर है और वे अब गजेंद्र के खिलाफ एक और बड़ी रणनीति की योजना बना रहे हैं।

हम देखेंगे कि सिमर और यमनी सिमर के लिए ओसावल परिवार के सदस्यों के व्यवहार पर चर्चा कर रहे हैं। तब सिमर उससे कहती है, “मैं उनके गुस्से को समझती हूं क्योंकि वे इस उम्मीद में थे कि पापा जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

लेकिन उनकी उम्मीदें अब टूट चुकी हैं इसलिए उनकी तरफ से यह सामान्य है।” यामिनी यह देखकर चौंक गई कि, “आप एक महान आवाज के साथ पैदा हुए हैं और आपको अब अपने करियर पर ध्यान देना होगा।”

मैं यहां आपकी मदद करने के लिए हूं, आपको निश्चित रूप से वह मिलेगा जो आप अपने जीवन में चाहते हैं। आपको अपनी रिकॉर्डिंग को अट्रैक्ट करना होगा और अब एक स्टार बनना होगा। मधुर वाणी होने के कारण आपने मां सरस्वती को आशीर्वाद दिया है।

सिमर इस बात को लेकर इतनी उलझन में है कि वह अपने सपने का पीछा करती है या नहीं क्योंकि वह अभी तैयार नहीं है। लेकिन यामिनी किसी तरह उसे अपने सपनों को पूरा करने के लिए मना लेती है। जबकि वह उसे अपना वादा भी याद दिलाती है। तो “मैं सिर्फ आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या आप अभी भी उसी समर्पण के साथ यहां हैं या नहीं।”

बाद में हम देखेंगे कि बड़ी माँ आरव को यामिनी के बारे में बताती है, उसने उसकी आँखों में परीक्षण किया है और कहती है कि “मुझे सिमर से केवल इसलिए नफरत है, अन्यथा वह अपने स्थान पर सही है।” आरव उसे सहज महसूस कराने की कोशिश करता है

लेकिन वह इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। वह बड़ी मां से वादा करता है कि सिमर अपने जीवन में फिर कभी गाना नहीं गाएगी। वहीं सिमर यहां आंखों में सपने लेकर गाने की प्रैक्टिस कर रही हैं. और एपिसोड यहाँ समाप्त होता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter