‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’: आरोही को अपनी बहु बनाएगी मंजरी, अक्षरा को मारेगी ताना

हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठोड स्टारर स्टाटीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मेकर्स अब जल्द ही दर्शकों को सरप्राइज करने वाले हैं। शो में मंजरी आरोही और नील के रिश्ते को लेकर जमकर ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस बीच अब शो में नया ट्विस्ट बेहद दिलचस्प साबित होने वाला है।

नील-अभि होंगे आमने-सामने
शो में नील और अभि इस बात को लेकर आमने-सामने आ गए हैं। नीलआरोही के खिलाफ कुछ भी नहीं सुनता है और पार्थ और अभिमन्यु से भिड़ जाता है। अभिमन्यु उसे समझाने की कोशिश करता है तो नील गुस्से में उसे भी धक्का मार देता है।

यह देखकर अभिमन्यु को बेहद शॉक लगता है। वह सोचता है कि आज तक उसके इतने करीब रहने वाला उसका भाई उसके साथ ऐसा व्यवहार कर रहा है।

मंजरी लाएगी नील का रिश्ता
शो का अपकमिंग ट्रैक और भी दिलचस्प होने वाला है। दरअसल नील की ऐसी हालत देखकर मंजिरी बेहद परेशान हो गई है और इसलिए उसने अपने बेटे लिए एक बड़ा कदम उठाने का फैसला लिया है। प्रोमो के अनुसार अब मंजरी खुद नील का रिश्ता लेकर गोयनका हाउस पहुंचेगी।

मंजरी मारेगी अक्षु को ताना
मंजरी को देखकर गोयनका परिवार हैरान हो जाएगा मंजिरी को देखकर और सबसे ज्यादा शॉक अक्षरा को लगने वाला है। मंजरी जब रिश्ता लेकर पहुंचेगी तब वह अक्षरा को ताना भी मारेगी।

वह कहेगी कि अक्षरा अपना रिश्त को बचा नहीं पाई और अब दूसरे के रिश्ते को भी तोड़ रही है। उसकी बात सुनकर अक्षरा और अभिमन्यु दोनों को बुरा लगता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मंजरी के इस कदम के बाद दोनों क्या फैसला लेते है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter